fbpx
Home मनोरंजन हिंदी फिल्में नहीं करने पर खुलकर बोले महेश बाबू, रिपोर्टर को दिया...

हिंदी फिल्में नहीं करने पर खुलकर बोले महेश बाबू, रिपोर्टर को दिया करारा जवाब; कहा- ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’

0
26
Mahesh Babu

महेश बाबू तेलुगू सिनेमा में सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। हाल की पेन इंडियन फिल्मों में, कई तेलुगु सितारे हिंदू बेल्ट में अपनी छाप छोडी हैं, हाल ही में सुपरस्टार से जब यह पुछा गया की वो कब हिंदी फिल्में करने वाले है तो इस पर उनके जवाब ने सबका ध्यान खिंच लिया है।

महेश बाबू ने हाल ही में आदिवी शेष के मेजर के ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया, जिसका निर्माण वे अपने प्रोडक्शन कम्पनी जीएमबी एंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं और उन्होंने इस बारे में खुलासा किया कि वह हिंदी फिल्में क्यों नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि खुद को एक पेन इंडियन अभिनेता के रूप में पेश करने के बजाय, उनका उद्देश्य दक्षिण की फिल्मों को देशभर में सफल बनाना है। जो अब हो रहा है जिससे में खुश हुँ।

महेश बाबू ने कहा, तेलुगु फिल्में उनकी एकमात्र प्राथमिकता है। “मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और चाहता था कि पूरे भारत के लोग इसे देखें। और अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बहुत खुश हूं। तेलुगु फिल्में मेरी ताकत हैं और जो भावना मैं समझता हूं वह तेलुगु फिल्म की भावना है।

सुपरस्टार ने आगे कहा, “मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते है। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगू सिनेमा में मुझे यहां जो स्टारडम और प्यार मिला है, मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं अधिक खुश नहीं हो सकता।”

Advertisement

ट्विटर की एक स्पेशल वीडियो में, महेश बाबू ने हैशटैग में खुद को ‘ कालम और कम्पोसड ‘ बताया है। उन्होंने खुद को ‘मुस्कुराते हुए’ इमोजी के साथ भी वर्णित किया है। यह पूछे जाने पर कि आपको ट्विटर पर किसी एक व्यक्ति को फॉलो करने को कहा जाए तो, वह कौन होगा, महेश बाबू ने मुस्कुराते हुए सबसे प्यारा जवाब दिया, ‘काश मेरी पत्नी ट्विटर पर होती।’ सुपरस्टार ने सरकारू वारी पाटा को समर ट्रीट कहते हुए वीडियो को एंड कर दिया।

आपको बता दें कि सरकारू वारी पाटा में महेश बाबु, कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं जबकि समुथिरकानी, वेनेला किशोर और सुब्बाराजू सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। संगीत एस थमन द्वारा तैयार किया गया है और यह फिल्म महेश बाबू की बेटी सितारा की पहली फिल्म भी है।

ये भी पढ़े – बॉक्स ऑफिस: डॉक्टर स्ट्रेंज 2 ने भारत में की शानदार शुरुआत

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here