12.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

HTC का कम बजट वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें इसकी स्पेसिफिकेशन और कीमत !

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली कम्पनी HTC ने अभी हाल में एक बजट फोन को लॉन्च किया है। कम्पनी ने अपने इस नए HTC Wildfire E Plus स्मार्टफोन को रूस में रिलीज किया है। इस फोन को HTC ने रूस की ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट किया है। HTC Wildfire E Plus एक 4G स्मार्टफोन है जिसकी 6.5 इंच की HD+ Display के साथ Android 12 Go Edition देखने को मिलने वाला है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से HTC Wildfire E Plus की सभी स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकरी देगें।

Table of Contents

HTC Wildfire E Plus की Specifications

HTC ने अपने नए HTC Wildfire E Plus में 6.5inch की HD+ Display दी है जिसका Revolution 720×1600 Pixels है। इस स्मार्टफोन में आपको Android 12 का Go Edition देखने क मिलेगा। साथ ही इस फोन में  Mediatek MT6739 प्रोसेसर मिलेगा। HTC Wildfire E Plus को कम्पनी ने 2GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ में लॉन्च किया है।

HTC Wildfire E Plus  का Camera

HTC के इस नए स्मार्टफोन में आपको Dual Rear Camera दिया गया है जिसमें एक Primary Lens 13MP और दूसरा lens 5 MP का है। वहीं इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 5MP का Camera दिया जा रहा है। इस फोन का वजन 190 ग्राम है।

HTC Wildfire E Plus की Battery

HTC Wildfire E Plus आपको 10W की चार्जिंग के साथ में 5150mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली है। HTC के इस नए स्मार्टफोन में Wi-Fi, Bluetooth v4.2, Type C Port और 3.5mm का Headphone Jack है।

HTC Wildfire E Plus का Price

HTC के इस नए स्मार्टफोन में आपको एक ही वेरियंट 2GB RAM और 32GB Storage में देखनेको मिलता है। कम्पनी ने HTC Wildfire E Plus की रशियन कीमत 7,990 रशियन रूबल रखी है जो भारतीय रूपये में 11,000 रुपये है।

ये भी पढ़े 10 हजार से भी कम कीमत में REDMI A1+ हुआ लॉन्च, कैमरा, बैटरी और स्पेसिफिकेशन में है लाजवाब

ये भी पढ़े कम बजट में Oppo A17 हुआ लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ है इसमें 5000mah की दमदार बैटरी!

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles