11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

भूषण कुमार ने खरीदें थलापति विजय की ‘वरिसु’ के म्यूजिक राइट्स, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

साउथ अभिनेता थलपति विजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए निर्देशक वामशी पेडिपल्ली के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म का टाइटल ‘वरिसु’ रखा गया है। फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है। अभिनेता विजय के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एस थमन ने संगीत दिया है।

rashmika and thalpati vijay

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने थलपति विजय की फिल्म ‘वरिसु’ के संगीत राइट खरीद लिए हैं। टी-सीरीज ने फिल्म के सभी भाषाओं के राइट खरीद लिए हैं। फिल्म को दो भाषाओं में शूट किया जा रहा है और इसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

थलपति विजय 2023 की शुरुआत तक अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म को रिलीज कर सकते हैं। वामशी पेडिपल्ली फिल्म को जनवरी 2023 में पोंगल पर रिलीज़ करने के लिए तैयार है। वरिसु तमिल और तेलुगु में एक साथ बनाई गई है और टॉलीवुड में यह विजय की पहली प्रत्यक्ष रिलीज़ होगी।

thalpati vijay

दिल राजू और भूषण कुमार ने शनिवार की सुबह को थलपति विजय स्टारर, वरिसु पर अपने सहयोग की घोषणा की है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भूषण कुमार ने पुष्टि की कि उन्होंने इस एक्शन ड्रामा के संगीत अधिकार खरीद लिए हैं और उनका विश्वास है कि संगीत वामशी पेडिपल्ली के निर्देशन में एक अभिन्न अंग निभाता है। वहीं दिल राजू ने इस दौरान एक पारिवारिक मनोरंजन का भी वादा किया है। “वरिसु के लिए थमन ने शानदार धुनें तैयार की हैं।

भूषण कुमार ने वरिसु के संगीत राइट 5 करोड़ रुपये में खरीदें हैं। “टी सीरीज ने 5 करोड़ रुपये में वरिसु के सभी भाषा के संगीत अधिकार खरीद लिए हैं। टी सीरीज अब वरिसु के चार्टबस्टर संगीत को उनके मंच पर पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

bhusan kumar

वरिसु का संगीत तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में लॉन्च किया जाएगा। संगीत को लेकर दिल राजू के साथ भूषण कुमार का यह पहला सहयोग है। आने वाले समय में दोनों के बीच कई और सहयोग होने की उम्मीद है। वरिसु का पहला सिंगल 4 नवंबर को रिलीज़ किया जा सकता है। फिल्म अजित कुमार की थुनिवु के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम की वीडियो हुई वायरल, अपनी बोल्ड अदाओं से किया सबको कायल ?

ये भी पढ़े ‘ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर’ का हिस्सा बने नीरज चोपड़ा, वीडियो हुआ रिलीज

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles