43.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

इस गंभीर समस्या से जूझ रहे अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ साझा किया अपना दर्द ?

सदी के महानायक के नाम से प्रसिद्ध बिग बी अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से काफी परेशानी झेल रहे हैं। अमिताभ बच्चन को स्वास्थय से जुड़ी परेशानियां हो रही है और इन परेशानियों की वजह है उनकी फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी शूटिंग के दौरान ही उन्हें पसलियों में चोट आई थी।

इसके बाद अमिताभ बच्चन काफी दर्द से गुजर रहे थे लेकिन इसी के बीच एक और ऐसा दर्द है जो अचानक उनके सामने आ गया है। अभी पसलियों की चोट का इलाज चल ही रहा था कि अमिताभ ने फैंस के साथ अपनी परेशानी साझा कर फैंस को चिंता में डाल दिया है।

दरअसल, अमिताभ ने अपनी इस परेशानी को फैंस के साथ एक ब्लॉग में साझा किया, उन्होंने इस दौरान कहा कि पसलियों का दर्द तो ठीक हुआ भी नहीं था कि अब एक और नए दर्द ने मुझे घेर लिया है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कहा कि ये समस्या अधिकतर लोगों में हो जाती है लेकिन उन्हें इसका सही समय पर इलाज कराना चाहिए वरना छोटी सी नजर आने वाली ये बीमारी एक भयानक रूप ले सकती है और वह इस समस्या को झेल रहे हैं।

Advertisement

पहली बार झेल रहा हूँ ऐसा भयानक दर्द- अमिताभ बच्चन ?

अमिताभ बच्चन

ये भी पढ़े जब फैंस ने अजय देवगन से पूछा कि आपकी फिल्म भोला कितनी कमाई करेगी, तो अजय देवगन ने भी दिया शानदार जवाब ?

बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने एक ब्लॉग अपने फैंस के साथ साझा किया जिसमें उन्होंने अपने जीवन की तमाम परेशानी को फैंस के आगे रख दिया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा कि अभी पसलियों का दर्द ठीक भी नहीं हुआ था और अब पंजे में भी दिक्कत होने लगी।

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने कहा कि, मुझे पहले से कैलस था लेकिन अब उसके नीचे छाला भी हो गया है जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए गुनगुने पानी में पैर डालने से लेकर सभी उपाय कर लिए है।

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि लेकिन इस दर्द के आगे सभी उपाय असफल साबित हुए हैं। मैंने अपने जीवन में पहले कभी भी ऐसा दर्द नहीं सहा जो आज सह रहा हूँ।

जानिए आखिर क्या है कैलस ?

बता दें कि कॉर्न या फिर कैलस दोनों एक ही चीज है और ये एक प्रकार का हमारी स्किन में पैच होता है जो हमारे शरीर के किसी भी हिस्से में बढ़ जाता है। लेकिन अभी तक सबसे ज्यादा बार इसे पैर के तलवे में ही देखा गया है।

कई बार तो ये पैच खुरदुरा होता है और कई बार ये पैच गांठ का रूप ले लेता है, हालांकि अभी तक के केस में इसमें कोई दर्द नहीं पाया गया लेकिन अगर ये इन्फेक्शन का रूप ले लेता है तो दर्द भी देने लग जाता है और अमिताभ बच्चन के केस में यही हुआ है।

ये भी पढ़े कपिल शर्मा ने जीता फैंस का दिल, ‘ज्विगाटो’ में डिलीवरी ब्वॉय के कैरेक्टर को किया गया काफी पसंद ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles