24 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

Jailer first Look: मेकर्स ने रजनीकांत की ‘जेलर’ का फर्स्ट लुक किया जारी, जबरदस्त ऐक्शन से भरी होगी फिल्म

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत पिछले कुछ दिनों से नेल्सन दिलीपकुमार की अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ की शूटिंग में बिजी हैं। अब मेकर्स ने फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। जिसमें अभिनेता एकदम सिंपल लुक में देख रहे हैं. रजनीकांत की ये 169वीं फिल्म है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस राम्या कृष्णन लीड रोल में हैं। फर्स्ट लुक में एक्टर एकदम सीरियस नजर आ रहे हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत ने फोटो में एक इंटेंस लुक में नजर आए है। वो एक ऐसा किरदार निभा रहे है-जिसके साथ कोई भी पंगा नहीं लेना चाहेगा।

सोमवार को फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद फिल्म का लुक सामने आया है। फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। सन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है, जिसने रजनीकांत की पिछली फिल्म भी बनाई थी।

रजनीकांत को आखिरी बार 2021 में आई फैमिली ड्रामा अन्नात्थे में देखा गया था। जो निर्देशक शिवा की फिल्म थी, एक गांव की पृष्ठभूमि में सेट थी। फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिली थी। वहीं निर्माताओं ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए एक लाभदायक उपक्रम थी क्योंकि इसने पूरे तमिलनाडु में अच्छा प्रदर्शन किया था।

Advertisement

आपको बता दें कि नेल्सन की आखिरी फिल्म बीस्ट थी, जिसमें विजय मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को बहुत अधिक प्रचार के बीच रिलीज़ किया गया था, यह देखते हुए कि नेल्सन ने उस समय सफल फिल्म डॉक्टर दी थी। 2021 में रिलीज़ हुई शिवकार्तिकेयन-स्टारर डॉक्टर एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक हिट थी। जिसने नेल्सन को बड़े निर्देशकों की लीग में लाकर खड़ा कर दिया था। हालाँकि, जब बीस्ट उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी तो उन्हें लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़े – मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर भोला शंकर इस दिन होगी रिलीज, गॉडफादर का टीजर आज होगा रिलीज

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles