fbpx

जर्सी ट्रेलर आउट: खेल के साथ फिर से जुड़ने वाले पूर्व क्रिकेटर के किरदार में शाहिद कपूर

Must read

- Advertisement -

अभिनेता शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार मंगलवार को रिलीज हो गया है। क्रिकेट-थीम वाली फिल्म जिसमें मृणाल ठाकुर भी हैं, इसी नाम की एक तेलुगु राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म की रीमेक है।

मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन के साथ साझा किया, “उन लोगों के लिए सपनों की शक्ति को उजागर करें जिन्हें आप प्यार करते हैं! पेश है ” जर्सी ट्रेलर “।

प्रशंसकों को उत्साह से भरते हुए, ‘जर्सी’ शाहिद को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाती है। भारत के पसंदीदा खेल, क्रिकेट की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, फिल्म एक दलित व्यक्ति की कहानी पर प्रकाश डालती है और मानवीय भावना का जश्न मनाती है।

आपको बता दें कि जर्सी एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, गौतम तिन्ननुरी ने इसे लिखा और निर्देशित किया है, जो उनकी 2019 की उसी शीर्षक की तेलुगु फिल्म की रीमेक है। इसमें शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रूप में, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर के साथ हैं। फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल, दिल राजू और सूर्यदेवरा नागा वामसी ने किया है। फिल्म नए साल के मौके पर 31 दिसंबर 2021 को रिलीज की जाएगी।

वहीं ओरिजनल फिल्म जर्सी 2019 की भारतीय तेलुगू भाषा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे गौतम तिन्ननुरी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, और सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा उनके प्रोडक्शन बैनर सीथारा एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है। फिल्म में नानी और श्रद्धा श्रीनाथ हैं जबकि हरीश कल्याण, सानुशा, सत्यराज, संपत राज और विश्ववंत दुद्दुम्पुडी अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते हैं। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है, जबकि छायांकन को शानू जॉन वर्गीस द्वारा संभाला गया था और संपादन नवीन नूली द्वारा किया गया था।

फिल्म की कहानी अर्जुन (नानी) का अनुसरण करती है, जो एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर है, जो अपने 30 के दशक के मध्य में क्रिकेट में वापसी का फैसला करता है।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising