12.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

‘झलक दिखला जा 10’ के विनर बने गुंजन सिन्हा-तेजस वर्मा, इनाम में जीती इतनी राशि

‘झलक दिखला जा 10’ के विनर 8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा बन गए हैं। दोनों ने झलक दिखला 10 की ट्रॉफी जीत ली है। आपको बता दें कि पहले से ही सोशल मीडिया पर दोनों के जीतने की चर्चा थी।

गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने कम उम्र में बड़ा कमाल कर दिया है। गुंजन और तेजस को करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने लिटिल चैंपियन को शो का विनर घोषित किया है। गुंजन और तेजस ने 20 लाख रुपये प्राइज मनी जीती है।

खतरों के खिलाड़ी के बाद रुबीना दिलैक झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी नहीं जीत पाई हैं।  लेकिन वो शो के टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रही हैं। रुबीना के साथ फैसल शेख ने भी टॉप 3 में अपनी जगह बना ली थी। लेकिन गुंजन और तेजस ने बाजी मारी ली।

Table of Contents

ट्रॉफी जीतने के बाद गुंजन ने कही ये बात-

gunjan sinhax

झलक दिखला जा की ट्रॉफी जीतने के बाद गुंजन ने इस जर्नी को बेहद ही दिलचस्प बताया है। उन्होंने कहा है कि मैं खूबसूरत यादों से भरा एक बक्सा वापस ले जा रही हूं। साथ ही उन्होंनेअपने साथी तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा का शुक्रिया आदा किया है। उन्होंने दोनों को शो में आपनी प्रेरणा और शक्ति का स्रोत बताया है।

ये भी पढ़े धनुष ने अपनी अगली फिल्म के लिए एच विनोथ के साथ मिलाया हाथ, 2024 में रिलीज होगी फिल्म

कौन हैं  तेजस वर्मा और गुंजन सिन्हा?

8 साल की गुंजन गुवाहाटी, आसाम में 2014 में जन्मी हैं। गुंजन ने झलक दिखला जा से पहले डांस दीवाने सीजन 3 में अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन वो विनर नहीं बन पाई थी। डांस दीवाने सीजन 3 का रनरअप रहने के बावजूद उनमें डांस का जज्बा कम नहीं हुआ। वहीं 12 साल के तेजस वर्मा ने के पिता एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते हैं। तेजस एक मीडिल क्लास फैमिली से हैं। तेजस के माता-पिता ने उनके सपने पूरे करने के लिये हर संभव प्रयास किया है। आपको बता दें कि Boogie Woogie शो से तेजस ने अपने डांस करियर की शुरुआत की थी। वो रॉकेट गैंग फिल्म में भी अपनी एक्टिंग और डांस का जलवा दिखा चुके हैं।

ये भी पढ़ेअदिवि शेष की हिट 2 हिंदी में होगी रिलीज़, हिट 2 के प्री रिलीज़ इवेंट में एक्टर ने किया खुलासा

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles