12.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

धनुष ने अपनी अगली फिल्म के लिए एच विनोथ के साथ मिलाया हाथ, 2024 में रिलीज होगी फिल्म

अभिनेता धनुष को हाल ही के दिनों में द ग्रे मैन, नाने वरुवेन और थिरुचित्रम्बलम जैसी फिल्मों में देखा गया है। उन्होंने इन फिल्मों में कुछ यादगार किरदार निभाएं हैं। वहीं वो वाथी/सर, कैप्टन मिलर, और द ग्रे मैन 2 आदि फिल्में भी कर रहे हैं। अब स्टार के बारे में चर्चा है कि वह निर्देशक एच विनोथ के साथ काम करने वाले हैं। अभिनेता और निर्देशक दोनों इस समय अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं में व्यस्त हैं। दोनों की फिल्म 2024 तक फ्लोर पर जाएगी।

इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी आधिकारिक घोषणा के बाद ही मिल पाएगी। फिल्म निर्माता एच विनोथ वर्तमान में अजीत कुमार अभिनीत फिल्म “थुनिवु” की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद एच विनोथ, केएच 233 नाम की फिल्म के लिए सुपरस्टार कमल हासन के साथ काम करने वाले हैं।

dhanush

ये भी पढ़े भेड़िया रिव्यू: वरुण धवन ने जीता फैंस का दिल, शानदार VFX और सिनेमैटोग्राफी ने बचाई जान

धनुष के वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष की अपकमिंग फिल्म वाथी/सर की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म इस साल 2 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन वेंकी एटलुरी ने किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में संयुक्ता मेनन के साथ-साथ साईं कुमार, तनिकेला भरानी और नार्रा श्रीनिवास प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

धनुष वर्तमान में अरुण मथेश्वरन की फिल्म कैप्टन मिलर में व्यस्त हैं। फिल्म में प्रियंका अरुल मोहन फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म 2023 की दूसरी छमाही में रिलीज़ हो सकती है। फिल्म में संदीप किशन, प्रियंका मोहन और जॉन कोककेन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

कैप्टन मिलर 1930 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म हैं। फिल्म का निर्माण अर्जुन त्यागराजन के सहयोग से सेंधिल त्यागराजन द्वारा किया जा रहा है। फिल्म जी. सरवनन और साई सिद्धार्थ द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। फिल्म को सत्य ज्योति फिल्म्स पेश कर रहे हैं। कैप्टन मिलर एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म है।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन स्टारर वाल्टेयर वीरय्या का टीज़र

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles