16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

इस दिन रिलीज होगा चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन स्टारर वाल्टेयर वीरय्या का टीज़र

मेगास्टार चिरंजीवी अपकमिंग फिल्म वाल्टेयर वीरय्या में काम कर रहे हैं। फिल्म तेलुगू भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म को के.एस. रवींद्र द्वारा निर्देशित किया गया है। वहीं फिल्म का निर्माण मिथ्री मूवी मेकर्स कर रहे हैं। फिल्म में चिरंजीवी के अलावा रवि तेजा, श्रुति हासन, कैथरीन ट्रेसा और बॉबी सिम्हा मूख्य भूमिकाओं में हैं। देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के साउंडट्रैक की रचना की है। फिल्म 11 जनवरी 2023 को संक्रांति के मौके पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म को औपचारिक रूप से नवंबर 2021 में लॉन्च किया गया था। अप्रैल 2022 में, चिरंजीवी ने खुलासा किया था कि फिल्म का नाम वाल्टेयर वीरय्या है। टाइट की आधिकारिक तौर पर अक्टूबर 2022 में पुष्टि की गई थी। रवींद्र ने कहानी और संवाद लिखे हैं जिन्हें कोना वेंकट और के चक्रवर्ती रेड्डी ने लिखा है।

फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी दिसंबर 2021 में हैदराबाद में शुरू हुई थी। अप्रैल 2022 में, दूसरा शेड्यूल हासन के विशाखापत्तनम में सेट पर शामिल होने के साथ शुरू हुआ था। जुलाई 2022 में, तीसरा शेड्यूल रवि तेजा के सेट में शामिल होने के साथ शुरू हुआ था।

chiranjeevi , ravi teja

चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन स्टारर वाल्टेयर वीरय्या साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के निर्माता दिसंबर में फिल्म का टीज़र रिलीज करेंगे। लगभग 40 सेकंड का टीज़र रिलीज किया जाएगा। चिरंजीवी के कैरेक्टर और फिल्म की एक झलक होगी। फिलहाल टीज़र पर काम किया जा रहा है। जल्द ही इसकी रिलीज़ डेट तय कर दी जाएगी। इस नए टीज़र के रिलीज़ होने के तुरंत बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

इसके साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस के बारे में बात की है। जिसमें प्रभास के साथ सालार,चिरंजीवी के साथ वाल्टेयर वीरय्या और नंदमुरी बालकृष्ण के साथ वीरा सिम्हा रेड्डी शामिल हैं। उन्होंने कहा है कि मैं ये तीन फिल्में कर रही हूं। फिर अगले शेड्यूल पर जा रही हूं।

इसलिए यह काफी व्यस्त रहा है लेकिन मैं इस तरह के अद्भुत किरदारों पर काम करने के लिए वास्तव में शुक्रगुजार हूं। क्योंकि प्रत्येक पात्र बहुत अलग हैं, इसलिए निश्चित रूप से एक मानसिक परिवर्तन है जिसके लिए मुझे तैयारी करनी होगी।

ये भी पढ़े यशोदा रिव्यू: फिल्म को मिल रही है जबरदस्त प्रतिक्रिया, निर्देशक समांथा…

ये भी पढ़े Samantha की Yashoda ने रिलीज से पहले की शानदार कमाई, जाने कितने का किया कलेक्शन

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles