16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

साउथ की इस फिल्म का रीमेक है अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हिंदी में देख सकते हो

बॉलीवुड में पिछले कई सालो से लगातार रिमेक फिल्में बनाई जा रही हैं। इनमें ज्यादातर फिल्में साउथ फिल्मों की रिमेक होती हैं।
हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ रिलीज हुई हैं, जोकि इसी नाम की मलयालम फिल्म का रिमेक है। इससे पहले उन्हें रामचरण और जूनियर NTR की RRR में देखा गया था। आज अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का टीजर रिलीज किया है।

आपको बता दें कि ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रिमेक है। इस टीजर को देखने पर लोगों को साउथ की फिल्म ‘कैथी’ की याद आ गई है। लोग इसके बारे में इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। ‘कैथी’ को हिंदी में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर देख सकते हैं.

ajay devgun bhola movie teaser

फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। भोला में अजय देवगन का गेटअप देखते ही फैंस को समझ आ गया है ये फिल्म किस साउथ फिल्म का रीमेक है। साल 2019 में रिलीज हुई कैथी को लोग अब सर्च करके देख रहे हैं। लोकेश कनगराज के फिल्म का निर्देशन किया था। कैथी में एक्टर कार्ति ने दमदार रोल निभाया था। फिल्म कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी भाषा में उपलब्ध है। फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर और सोनी लिव पर देख सकते हैं।

ट्विट पर फैंस कैथी की कहानी और कार्ति की लाजवाब एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी दिचस्प है। वहीं फिल्म का क्लाइमेक्स से लेकर इसकी सिनेमोटोग्राफी कमाल की है। इस फिल्म को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है। अजय देवगन की ‘भोला’ को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। भोला में मुख्य किरदार निभाने के साथ-साथ अजय देवगन ने फिल्म का निर्देशन भी किया है। वो फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन स्टारर वाल्टेयर वीरय्या का टीज़र

ये भी पढ़े यशोदा रिव्यू: फिल्म को मिल रही है जबरदस्त प्रतिक्रिया, निर्देशक समांथा…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles