32.1 C
Delhi
रविवार, जुलाई 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

अदिवि शेष की हिट 2 हिंदी में होगी रिलीज़, हिट 2 के प्री रिलीज़ इवेंट में एक्टर ने किया खुलासा

फिल्म निर्दशक सैलेश कोलानु ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु क्राइम थ्रिलर फिल्म HIT से की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी में HIT का निर्देशन भी किया है। अब वो अपनीअगली फिल्म HIT- 2 लेकर हाजिर हैं। दरअसल फिल्ममेकर तेलुगु में HIT की एक यूनिवर्स बना रहे हैं। इसे 7 पार्ट में बनाया जाएगा। फिल्म के 7वें पार्ट में पिछली सभी फिल्मों के हीरो दिखाई देंगे। हर हिट फिल्म में अलग-अलग हीरो दिखई देगें।

निर्दशक सैलेश कोलानु की पहली फिल्म हिट: द फर्स्ट केस 2020 में रिलीज हुई थी। जिसे प्रशांति तिपिरनेनी ने प्रोड्यूस किया है। ये हिट वर्स की पहली फिल्म है। फिल्म में विश्वक सेन और रूहानी शर्मा मूख्य किरदारों में हैं।

इस फिल्म के बाद HIT: The Second Case नामक एक स्टैंडअलोन सीक्वल रिलीज होने वाली है। कोलानु ने द फर्स्ट केस के हिंदी रीमेक भी बनाया है, जिसे जुलाई 2022 में रिलीज़ किया गया था।

हिट- 2 में अदिवि शेष, मीनाक्षी चौधरी, राव रमेश, तनिकेला भरणी,पोसानी कृष्णा मुरली, कोमली प्रसाद, श्रीकांत अयंगर, गुज्जुरु हेमंत आदि मूख्स किरदारों में दिखाई देंगे। हिट- 2 के प्री रिलीज़ इवेंट में अदिवि शेष ने खुलासा किया है कि फिल्म का हिंदी वर्जन 7 दिन बाद रिलीज किया जाएगा। वो जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।

Advertisement

अदिवि शेष ने इससे पहले मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर एक बायोपिक की है। उन्होंने मेजर की सफलता के बाद राष्ट्रव्यापी प्रशंसा प्राप्त की है। मेजर में एक शक्तिशाली किरदार निभाने से लेकर आने वाली फिल्म हिट: द सेकेंड केस में खुद को एक आलसी पुलिस वाले में बदलने तक, किरदारों को निभाने में जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ा उसे वो एक रोलरकोस्टर राइड कहते हैं।

hit the second case

ये भी पढ़े धनुष ने अपनी अगली फिल्म के लिए एच विनोथ के साथ मिलाया हाथ, 2024 में रिलीज होगी फिल्म

अदिवि शेष ने इवेंट में अच्छी स्क्रिप्ट पर फोकस करने, हिट 2 को हिंदी में रिलीज करने आदि के बारे में बात की है। उन्होंने कहा है कि मुझे यहां तक पहुंचने में 12 साल लग गए है।

इसलिए अंत में, मुझे लगता है कि दर्शकों के नजरिए से है क्योंकि मेरे तेलुगु और दक्षिण भारतीय दर्शकों को मेरे द्वारा किए जाने वाले सिनेमा के बारे में पता है और वे इसलिए ही मुझे प्यार करते हैं। यह बड़ा और बड़ा होता जा रहा है और मैं भारत के अन्य सभी हिस्सों में भी अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए खुश हूं, क्योंकि मुझे हमेशा से विश्वास था कि हम भारतीय सिनेमा बना रहे हैं।

अदिवि शेष का अब तक का काम-

अदिवि शेष ने बाहुबली- द बिगिनिंग में राणा दग्गुबाती के बेटे भद्रा की भूमिका निभाई थी। वो पंजा में एक विलेन के किरदार में थे, लेकिन गुडाचारी और मेजर से उन्होंने खुद को दर्शको के दिल तक पहुंचा दिया. गुडाचारी में उन्होंने कमाल का काम किया है। उनकी फिल्म क्षणम का हिंदी में टाइगर श्रॉफ के साथ रीमेक किया गया। इसके बाद मेजर उनकी पहली हिंदी फिल्म रही है। इसलिए वो अब तेलुगु सिनेमा करते हुए हिंदी फिल्में भी करता रहना चाहते हैं। इसलिए दर्शकों की मांग के आधार पर हिट 2 को जल्द ही हिंदी में लाने रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़े भेड़िया रिव्यू: वरुण धवन ने जीता फैंस का दिल, शानदार VFX और सिनेमैटोग्राफी ने बचाई जान

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles