fbpx

जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’, 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Must read

जॉन अब्राहम-स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है। फिल्म अब 26 नवंबर की जगह एक दिन पहले यानी 25 नवंबर को रिलीज होगी।

जॉन ने इंस्टाग्राम पर इस नए अपडेट को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। उन्होंने लिखा, “सत्यमेव जयते2 गुरुवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। सिनेमाघरों में एक्शन और मनोरंजन को फिर से दोगुना करना है।”

जॉन ने यह भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा। अपडेट के साथ, जॉन ने एक नए मोशन पोस्टर को भी पोस्ट किया, जिसमें उन्हें गुस्से में पुलिस वाले अवतार में देखा जा सकता है। मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी ‘सत्यमेव जयते 2’ में दिव्या खोसला कुमार भी हैं। यह 2018 में रिलीज हुई ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है।

पहले भाग में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। दुसरी तरफ 26 नवंबर को सलमान खान और आयुष शर्मा की एंतीम: द फाइनल ट्रुथ के साथ जॉन अब्राहम की ट्रिपल रोल ड्रामा, सत्यमेव जयते 2 का टकराव होगा। जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 के निर्माता देश भर के सभी प्रदर्शकों अपनी फिल्म के 25 मिनट की फुटेज दिखा रहे हैं।

Advertisement

“महाराष्ट्र, गुजरात, यूपी, बिहार और कोलकाता में कम से कम 5 स्क्रीनिंग पहले ही हो चुकी हैं। दिल्ली और राजस्थान जैसी जगहों पर सप्ताह के अंत में और भी काम चल रहे हैं। सत्यमेव जयते 2 की टीम अपनी फिल्म के 25 मिनट के फुटेज भी दिखा रही है। ट्रेलर और तीन गानों में प्रदर्शकों का विश्वास जीतने के लिए ये फुटेज अहम प्रयास है। उनकी रणनीति अपनी फिल्म के कठिन क्षणों को प्रदर्शित करना और प्रदर्शकों का विश्वास जीतना है, जिससे 25नवंबर को प्रदर्शन में उनकी पहली पसंद होगी।”

इसके साथ ही आपको बता दें कि जॉन अब्राहम अटैक, एक विलेन रिटर्न्स, पठान जैसी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में दिखाई देंगे।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article