fbpx

बॉलीवुड की ‘Queen’ माता सीता के अवतार में आएंगी नज़र, शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

Must read

बॉलीवुड की ‘Queen’ कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार वो अपने किसी विवादित बयान पर नहीं, बल्कि अपनी फिल्म ‘Thalaivi’ को लेकर हैं। पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म को दर्शकों से कोई अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय राजनेता पर आधारित ये बायोपिक दर्शकों को दिल को नहीं लुभा पा रही। इस फिल्म में कंगना ने जय ललिता का किरदार निभाया। इसी बीच कंगना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। जयललिता के रोल के बाद अब कंगना जल्द ही ‘माता सीता’ का रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस बात की जानकारी कंगना ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “अवतार- सीता, कलाकारों की इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ शीर्षक भूमिका के लिए बोर्ड पर आने के लिए खुश हैं .. सीता राम के आशीर्वाद के साथ …जय सियाराम।”

आलौकिक देसाई की ये फिल्म 5 भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी। ये फिल्म कई महीनों से चर्चा में थी। फिल्म में काम करने के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए थे। पहले ये फिल्म करीना कपूर खान को सीता की भूमिका निभाने के लिए लिया गया है। लेकिन करीना ने 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी। जिसके बाद अब यह किरदार करीना की जगह कंगना रनौत को मिल गई। आपको बता दें कि, करीना के 12 करोड़ मांगे जाने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article