24 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

कंगना रनौत ने बड़े ही अलग अंदाज में दी स्वरा को शादी के लिए बधाई, फैंस ने खींची कंगना की टांग ?

बॉलीवुड में अलग-अलग कपल्स शादी के बंधन में बंध रहे है लेकिन कोई भी इतना ट्रोल नहीं हो रहा जितना स्वरा भास्कर शादी के बाद हो रही हैं। दरअसल, स्वरा ने अपने ही एक दोस्त से शादी की है जो कि पेशे से एक नेता है लेकिन उनके ट्रोल होने के पीछे स्वरा की ही एक पोस्ट है।

बता दें कि कुछ समय पहले स्वरा ने अपनी एक पोस्ट में अपने पति और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद को भाई कह दिया था जो तब तो सामान्य लग रहा था लेकिन जब दोनों की शादी हुई तो इस मामले ने तूल पकड़ ली।

अब जब मामला गरम हो और कंगना इसमें मजे ना ले ऐसा भला कैसे हो सकता है। तो आपको बता दें कि स्वरा को शादी की बधाई देते हुए कंगना ने ऐसा पोस्ट कर दिया जिससे वह अपने फैंस के निशाने पर आ गई।

Table of Contents

Advertisement

कंगना ने अपने ट्वीट में क्या लिखा ?

ये भी पढ़े बिग बॉस का पूरा हुआ सफर, MC Stan बने Bigg Boss 16 Winner?

बता दें कि कंगना ने अपनी पोस्ट में स्वरा को बधाई देते हुए लिखा कि, तुम दोनों खुश हो और ब्लेस्ड हो ये देखकर मैं भी खुश हूँ, ये भगवान की ही कृपा है कि सब अच्छे से हो गया। कंगना ने आगे लिखा कि शादी दिलों के मिलन से होती है बाकि सब तो केवल फॉर्मैलिटीज ही हैं।”

इस मैसेज को देखकर लगता है कि कंगना अपने पुराने रवैये को बदलना चाहती है और सभी से फिर से दोस्ती निभाना चाहती है क्योंकि कंगना ने बड़े ही विनम्र अंदाज में स्वरा को बधाई दी है जो कि वो कभी भी नहीं करती।

कब हुई स्वरा की शादी ?

बता दें कि स्वरा ने बीती 6 जनवरी को अपनी शादी के पेपर्स कोर्ट में जमा किए थे, जिसके बाद उन्होंने 16 जनवरी को शादी कर ली। लेकिन स्वरा ने अपनी शादी की तस्वीर 17 फरवरी को साझा की जिसमें वो पेपर्स पर साइन करती हुई नजर आ रही है।

इसमें देखा जा सकता है कि स्वरा काफी खुश नजर आ रही है और नाचती दिखाई दे रही है। इसके बाद वह पार्टी के लिए रवाना हो गई जो कि उन्होंने शादी के काफी दिन बाद अपने खास दोस्तों के लिए मुंबई में रखी थी।

कंगना हुई ट्रोल ?

मामला यही नहीं रूका क्योंकि कंगना का मैसेज आने के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। दरअसल, कंगना के मैसेज पर रिप्लाई करते हुए कंगना के फैंस ने उनकी खूब टांग खिंची। एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कहीं अगला नंबर आपका ही तो नहीं है।

तो वहीं एक फैन लिखते हैं कि कंगना खुद भी शादी के बंधन में बंधने वाली है इसलिए पहले से ही माहौल बना रही हैं। एक यूजर लिखता है कि पहली बार कंगना का ये विनम्र अंदाज देखकर मजा ही आ गया। इसके अलावा एक यूजर ने तो सीधा ही उनसे पूछ लिया कि आप कब शादी करने वाली हैं।

ये भी पढ़े फाइनली रिलीज की तरफ बढ़ रही Gadar 2, जानिए कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज और क्या होगी कहानी ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles