कपड़ों के कमेंट पर भड़की उर्फी जावेद

कपड़ों के कमेंट पर भड़की उर्फी जावेद, कह दी ये बड़ी बात, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को तो आप सभी जानते ही होंगे अगर नहीं तो आपने उन्हें कभी ना कभी सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हुए देखा ही होगा। अगर बात करें उर्फी जावेद की तो वह अपने अनोखे कपड़ों के लिए पहचानी जाती है।

क्योंकि कभी वह कांच के टुकड़ों से बने कपड़े पहने हुए नजर आती है तो कभी प्लास्टिक और बोरे से बने हुए कपड़े पहने हुए दिखाई देती है। इसी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन इन सब के बीच अब उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें वह पैपराजी पर नाराज होती हुई नजर आ रही है। दरअसल, उर्फी हाल ही में अपने एक नए सॉन्ग ‘नाच बेबी’ की लॉन्च पार्टी में पहुंची थी। जहां पर पैपराजी के सामने पोज देते हुए उर्फी भड़क गई।

इसके बाद मामले को संभालते हुए उर्फी ने कहा कि वह ‘झलक दिखला जा 10’ के लॉन्च इवेंट में गई थी। जहां पर एक पैपराजी ने उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किया। जिसकी वजह से वह अभी भी काफी गुस्से में है।

पैपराजी ने उर्फी पर क्या किया कमेंट ?

इस दौरान उर्फी ने बताया कि, ‘झलक दिखला जा 10’ के लॉन्च के लिए एक इवेंट रखा गया था और उस इवेंट में उर्फी भी पहुंची थी। उस दौरान एक पैपराजी ने उर्फी पर कमेंट करते हुए कहा कि क्या बात है उर्फी आज तो आप ढ़ंग के कपड़े पहन कर आई है।

फिर क्या था यह सुनते ही उर्फी उस पैपराजी पर भड़क गई और पैपराजी को खरी खोटी सुना दी। इस दौरान उर्फी ने उस बहस की एक ऑडियो क्लिप भी वहां मौजूद लोगों को सुनाई। जिसमें उर्फी पैपराजी से कहती हुई सुनाई देती है कि, यहां मैं आपकी बकवास सुनने नहीं आई।

उर्फी ऑडियो में आगे कहती है कि अगर तुम्हें ऐसे ही कमेंट करने है तो जाकर अपनी गर्लफ्रेंड या फिर अपनी माँ-बहन पर करो। आप कृपया मुझ पर ऐसे कमेंट ना ही करें। अगर मैं आपकी रिस्पेक्ट करती हूं तो आप भी मेरी रिस्पेक्ट करो।

इवेंट पर नए लुक में नजर आई उर्फी जावेद ?

बताते चलें कि, जहां पर उर्फी ने ये सब कहा वहां पर उर्फी हमेशा की तरह ही नए लुक में नजर आ रही थी। इस दौरान उर्फी ने ऑलिव ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही थी। इसके अलावा उर्फी ने इस दौरान डार्क मेकअप लगा रहा था जो कि उनके लुक पर चार चांद लगा रहा था।

ये भी पढ़े Video Viral: आखिर क्यों सामंथा ने लगाई रणवीर सिंह की क्लास, वजह जानकार आप भी रह जाएंगे हैरान ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article