कठपुतली: "Ratsasan," के रीमेक में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे अक्षय कुमार, फिल्म 2 सितंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

कठपुतली: “Ratsasan,” के रीमेक में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे अक्षय कुमार, फिल्म 2 सितंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म कटपुतली का टीज़र रिलीज हो गया है। फिल्म प्रशंसकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। टीज़र में अक्षय कुमार को एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए एक पुलिस वाले के किरदार में दिखाया गया है। फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर सीधे रिलीज के लिए तैयार है। शुक्रवार को इसकी घोषणा की गई है। अक्षय कुमार ने फिल्म का टीज़र जारी करके लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते हुए लिखा, “ये खेल माइंड का है, पावर का नहीं। और इस माइंड गेम में आप और मैं..सब कटपुतली हैं। कठपुतली 2 सितंबर को रिलीज हो रही है। कटपुतली तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ रकुल प्रीत भी लीड रोल में हैं।

अगर Ratsasan की बात की जाए तो, इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को राम कुमार ने निर्देशित किया है। फिल्म । फिल्म में विष्णु विशाल, अमला पॉल और सरवनन हैं, जबकि सहायक भूमिकाओ में काली वेंकट, विनोदिनी वैद्यनाथन और रामदास हैं। फिल्म एक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्देशक की कहानी है जो अपने पिता की मृत्यु के बाद एक पुलिस अधिकारी बन जाता है। जो एक सीरियल किलर को ट्रैक कर रहा है।

फिल्म में घिबरन ने संगीत और स्कोर दिया है, वहीं छायांकन पी.वी. शंकर और संपादन सैन लोकेश का है। Ratsasan को तेलुगू में रक्षसुडु (2019) के रूप में बनाया गया था, जिसका निर्देशन रमेश वर्मा ने किया था, जिसमें बेलमकोंडा श्रीनिवास और अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को हिंदी में मैं हूं दंडाधिकारी के नाम से डब किया गया है।

गुरुवार को निर्माताओं ने फर्स्ट-लुक मोशन पोस्टर के साथ फिल्म के टाइटल की घोषणा की है। इसके साथ ही खुलासा किया है कि ट्रेलर शनिवार को रिलीज होगा। फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। वाशु भगनानी और जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म को निर्मित किया गया है।

अक्षय और रकुल ने कटपुतली के लिए मसूरी में शूटिंग की है। उस वक्त बर्फीले हिल स्टेशन पर समय बिताते हुए कलाकारों की तस्वीरें वायरल हुई थीं। अक्षय और रकुल को भी प्रशंसकों ने शहर में पुलिस की वर्दी में शूटिंग करते हुए देखा था। इसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है, जिन्होंने अक्षय की बेल बॉटम का भी निर्देशन किया था।

ये भी पढ़े तेलुगू सिनेमा की शूटिंग अगले हफ्ते होगी शुरू, दिन के हिसाब से नहीं होगा पैमेंट और OTT पर रिलीज के 8 हफ्ते बाद आएगी…

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article