24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

‘KGF 2’ के बाद हिंदी में फ्लॉप रही साउथ की ये फिल्में, अब विक्रांत रोणा का इंतजार

ऐसा नहीं हैं कि हिंदी दर्शकों ने पहली बार साउथ फिल्में देखी हैं. साउथ फिल्में पहले भी हिंदी में रिलीज होती थी. रजनीकांत और कमल हासन की फिल्में हिंदी में रिलीज होती रही है. लेकिन चीजें कब बदली, जब एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली आयी थी. हिंदी में साउथ फिल्मों के पॉपुलर होने का क्रेडिट एक और शख्स को जाता है. जिसने साउथ फिल्मों को घर- घर पहुंचाया है।

ये शख्स गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के मनीष शाह है. इन्होनें साउथ की ज्यादातर फिल्मों को हिंदी में डब किया है. इन्होनें साउथ के कई स्टार्स को हिंदी में पॉपुलर किया है. हाल ही में मनीष शाह ने पुष्पा द राइज को हिंदी में रिलीज किया और बड़ी सफलता हासिल की थी.

‘पुष्पा’ के बाद ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों ने फैंस को साउथ का दीवाना बना दिया। चारो तरफ लोग साउथ फिल्म इंडस्ट्री और साउथ स्टार्स की तारीफ कर रहें है। इसी बीच कुछ फिल्में ऐसी भी थी जो हिंदी में कुछ खास कमाल नहीं कर पायी. इनमें खिलाड़ी, वालीमाई, राधे श्याम, ET, विक्रम आदि फिल्में हिंदी कुछ खास नहीं चली हैा

अब हिंदी में एक और बड़ी फिल्म आने वाली है, फिल्म का नाम है- ‘विक्रांत रोणा’। फिल्म में किच्चा सुदीप एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। क्या ये फिल्म भी “RRR” और KGF 2 की तरह सफल हो पाएगी या नहीं।

हाल ही में विक्रांत रोना का ट्रलर रिलीज किया गया था, इन दिनों किच्चा सुदीप फिल्म को प्रमोट कर रहें है. किच्चा सुदीप स्टारर विक्रांत रोना 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित है। ये एक फंतासी एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में है। फिल्म में किच्छा सुदीप, जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक आदि कलाकार हैं। विक्रांत रोना को ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत प्रोड्यूस किया है। अलंकार पांडियन इसके सह-निर्माता है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म 14 भाषाओं में रिलीज होगी। प्रमुख भारतीय भाषाओं के अलावा यह फिल्म विदेशी भाषाओं में भी रिलीज होगी। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़े – थिरुचित्रम्बलम: धनुष और अनिरुद्ध रविचंदर की फिल्म से सॉन्ग “Thai Kelavi” हुआ रिलीज

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles