16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

केजीएफ’ फेम यश बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ करना चाहते हैं काम, जानकर चौंक जाएंगे

केजीएफ फेम यश से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वो किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहते है। तो इस पर उन्होंने जिस अभिनेता का नाम लिया है। ये जानकर आप भो चौंक जाएंगे। आपको बता दें कि यश की लोकप्रियता केवल साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी है। लोगों को उनकी दोनों फिल्मे काफी पसंद आई है।

बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ यश करना चाहते है काम-

यश ने बातचीत के दौरान बताया कि वो किस अभिनेता के साथ काम करना चाहते है। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहेंगे। पैन इंडिया स्टार यश ने बताया कि वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम से काफी प्रभावित है। वो वह एक बेहतरीन एक्टर हैं, मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा।

नवाजुद्दीन को बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टरों में से एक है। उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। चाहे वो ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ हो या ‘रमन राघव 2.0’, ‘मॉम’, ‘मंटो’ इन सभी फिल्मों में उनका शानदार अभिनय देखा जा सकता हैं। मैकमाफिया’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी वेब-सीरीज में भी उन्होंने कमाल का काम किया है। वहीं उनके पास कमाल के प्रोजेक्ट्स है।

नवाज ‘टिकू वेड्स शेरू’, ‘नूरानी चेहरा’ और ‘अद्भुत’ जोगीरा सारा रा रा, नूरानी चेहरा, बोले चूड़ियां, अफवाह आदि फिल्में कर रहे है। वहीं रॉकिंग स्टार यश की अगर बात की जाए तो उन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों दी हैं। उन्होंने ‘गुगली’, ‘राजा हुली’, ‘गजाकेसरी’, ‘मिस्टर एंड मिसेज रामचारी’ और ‘मास्टरपीस’ आदि फिल्म में काम किया है।

यश के हालिया रिलीज फिल्म केजीएफ 2 ने जमकर कमाई की है। एक्टर के लिए यह साल कमाल का रहा है। उनकी फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म ने केवल घरेलू मार्केट में ही करीब 900 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

ये भी पढ़े – एक बार फिर विवादों में फंसे Hrithik Roshan, जानें क्या है पूरा मामला

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles