32.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर किया KRK ने दावा, कहा 10 करोड़ भी क्रॉस नहीं करने दूंगा ?

सलमान खान के फैंस एक लंबे समय से उनकी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का इंतजार कर रहे थे। जो कि शुक्रवार 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी खुश है।

इसका एक बड़ा कारण ये भी है कि सलमान खान ने करीब 4 सालों के बाद ईद पर वापसी की है। इसी के चलते फैंस में इस फिल्म का अधिक क्रेज है। लेकिन इन सबके बीच खुद को क्रिटिक्स बताने वाले कमाल खान उर्फ KRK ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया है।

Table of Contents

क्या है केआरके का दावा ?

ये भी पढ़े प्रियंका चोपड़ा अपने बयान पर हुई ट्रोल, जानिए ट्रोलिंग पर एक्ट्रेस क्या कहा ?

दरअसल, ये दावा KRK ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि फिल्म अपने पहले दिन सिर्फ 7 से 9 करोड़ रूपए का कारोबार कर रही है। और मैंने तो पहले ही कह दिया था कि मैं इस फिल्म को इससे ज्यादा क्रॉस नहीं करने दूंगा। कर दिया ना मैंने साबित।

Advertisement

पहले भी KRK ने किया था दावा ?

बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले भी KRK ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था कि मुझे जानकारी मिली है कि फिल्म की कमाई को दिखाने के लिए प्रोड्यूसर खुद 20 करोड़ की टिकट खरीद रहे है।

लेकिन सच्चाई ये ही है कि कितनी भी कोशिश कर लो तुम्हें डूबने से कोई भी नहीं बचा सकता। इसके अलावा KRK ने लिखा था कि जनता तुम्हें सड़क पर लाकर तुम्हारी औकात दिखाएगी।

क्या है फिल्म की स्टार कास्ट ?

बताते चलें कि सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्ट की गई है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा लीड रोल में नजर आ रही है। साथ ही वेंकटेश, भूमिका चावला, जगपति बाबू, विजेंदर सिंह, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम समेत कई अन्य कलाकार भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़े लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर, कुछ इस अंदाज में नजर आए सलमान खान ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles