12.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

अगर सरकारी नौकरी की हो ख्वाहिश, तो एक बार जरूर करें ये लाल किताब के रामबाण उपाय, अवश्य मिलेंगे लाभ ?

किसी भी चाह को पूरा करने के लिए लाल किताब को बहुत ज्यादा महत्व दिया गया है। लाल किताब में ऐसे उपाय बताए गए है जिन्हें करने से आप अपने जीवन की सभी समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं। अब अगर आपको साल 2023 की शुरूआत में ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

तो आज की हमारी ये खास पोस्ट आपके काफी काम आ सकती है। क्योंकि यहां हम आपके लिए ऐसे खास उपायों की जानकारी लेकर आए है जिन्हें करने से आप अपनी मनचाही नौकरी को प्राप्त कर सकते हैं।

यहां हम आपको ऐसे उपायों की जानकारी देंगे जिनको करने से आप चाहे सरकारी हो या फिर प्राइवेट नौकरी किसी को भी अपना बना सकते है। इसके अलावा अगर आप इन उपायों को करेंगे तो आप अपने जीवन में आ रही धन की कमी को भी दूर कर पाएंगे। इसके साथ ही आपको खूब तरक्की भी मिलेगी। तो आइए अब आपका ज्यादा समय व्यर्थ नहीं करते और सीधा उपायों पर चलते हैं।

Table of Contents

हर इच्छा को पूर्ण करने वाले लाल किताब के रामबाण उपाय ?

लाल किताब

ये भी पढ़े जानिए चाणक्य नीति की 10 बातें जिन्हें अपनाकर आप भी बदल सकते हैं अपना जीवन ?

करियर में तरक्की पाने के लिए लाल किताब के उपाय

अगर आपकी तरक्की किसी कारणवश रूक गई हो और खूब मेहनत के बावजूद भी आपको फल ना प्राप्त हो रहा हो तो आपको लाल किताब के अनुसार रोजाना गाय को रोटी खिलानी चाहिए। इसके अलावा आप रोटियों का दान भी कर सकते हैं। अगर आप ऐसा करेंगे तो आपकी तरक्की में आ रही सभी रूकावटें दूर हो जाएंगी।

तकदीर चमकाने के लिए चिटियों को खिलाएं शक्कर

अगर आप चाहते हैं कि आपकी तकदीर के ताले खुल जाए तो आपको रोजाना चींटियों को शक्कर और पक्षियों को दाना खिलाना चाहिए। अगर आप ऐसा करेंगे तो आपकी कुंडली में मौजूद शनि, राहु और केतु ग्रह शांत हो जाएंगे और आपको अपने करियर में सफलता प्राप्त होगी।

सरकारी नौकरी पाने के लिए लाल किताब के रामबाण उपाय

अगर आपकी सरकारी नौकरी की चाह हो और आप काफी लंबे समय से सरकारी नौकरी पाने के लिए मेहनत कर रहे हो लेकिन फिर भी सफलता आपको प्राप्त ना हो रही हो। तो आप जिस भी दिन सरकारी नौकरी की परीक्षा देने जाएं तो सबसे पहले भोलेनाथ के दर्शन करें और शिवलिंग पर जल चढ़ाएं। अगर आप ऐसा करने के उपरांत पेपर देने जाएंगे तो आपको उस पेपर में जरूर सफलता प्राप्त होगी।

कामना पूर्ति के लिए लाल किताब के उपाय

अगर आपकी लंबे समय से कोई कामना हो जो कि पूरी ना हो रही हो तो आपको सोमवार वाले दिन शिव मंदिर में जाना चाहिए और भगवान भोलेनाथ की शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाना चाहिए। इसके बाद आपको अपनी कामना को नंदी के कान में बोलकर आ जाना चाहिए। अगर आप ऐसा 7 सोमवार तक करेंगे। तो आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएंगी।

ये भी पढ़े लाल किताब के ये टोटके मात्र 24 घंटों में दिला सकते हैं आपको सभी समस्याओं से छुटकारा, जानिए कौनसे हैं ये खास उपाय ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles