30.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

मनीष तिवारी का सिद्धू पर तंज, “हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती”

पंजाब में कांग्रेस की मुसीबतें कम होने के बजाय लगातार बढ़ती ही जा रही है। पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब में कांग्रेस पार्टी के बीच जमकर घमासान का माहौल बना हुआ है।
इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने एक बार पुनः नवजोत सिंह सिद्धू पर अपना तंज कसा है। दरअसल मनीष तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू का एक वीडियो पोस्ट किया । जो कि नवजोत सिंह सिद्धू के ‘ईट से ईट’ बजा देने वाले बयान का वीडियो है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मनीष तिवारी नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसते भी नजर आए।

गौरतलब है कि, पंजाब के मुद्दे पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे और मनीष तिवारी का ट्वीट भी इसी वक्त सामने आया। बता दें कि, मनीष तिवारी ने नवजोत सिंह सिद्धू का वीडियो शेयर करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कविता भरे शब्दों के साथ तंज कसा, उन्होंने लिखा कि, “हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती”।

आपको बता दें कि, जो वीडियो मनीष तिवारी ने अपने टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया है, उस वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू ने आलाकमान से हुई अपनी बातचीत का जिक्र करते हुए कई बातें कही थीं। नवजोत सिंह सिद्धू अपने वायरल हो रहे भाषण में कहते नजर आ रहे हैं की, ‘मैंने (पार्टी) आलाकमान से सिर्फ एक ही बात कही है। अगर मैं लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करता हूं और पंजाब मॉडल को लागू करता हूं, तो मैं अगले 20 वर्षों तक कांग्रेस को राजनीति में हारने नहीं दूंगा। लेकिन अगर आप मुझे निर्णय लेने नहीं देते हैं, तो ‘मैं ईंट से ईंट बजा दूंगा’ क्योंकि दर्शनी घोड़ा होने का कोई फायदा नहीं है।’

बताते चलें कि, मनीष तिवारी लंबे वक्त से पंजाब की महत्वपूर्ण आनंदपुर साहिब सीट से सांसद हैं और ऐसे में तिवारी का यह बयान उस वक्त आना, जब दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत मुलाकात करने पहुंचे हैं, कई सवाल खड़े करता है।

Advertisement

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles