मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में MMS कांड पर बवाल

मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में MMS कांड पर बवाल, बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाकर किया वायरल, FIR दर्ज

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में रात 2 बजे बवाल से शुरू हुआ जो सुबह तक चला। दरअसल यूनिवर्सिटी की एक लड़की ने अपने हॉस्टल की 5 से 6 छात्रों का नहाते वक्त वीडियो बनाया है, जिसे उसने अपने जान पहचान वाले लड़कों को सेंड कर दिया है। इस मामले को लेकर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया है। रात 2 बजे से सुबह तक ये हंगामा जारी रहा है। पुलिस ने एमएमएस बनाने वाली लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसा बताया जा रहा है कि ये लड़की काफी लंबे समय से नहाते हुए छात्राओं का वीडियो बना रही थी और उसे कुछ लोगों के पास भेज रही थी। इनमें से एक युवक ने ये वीडियो इंटरनेट पर डाल दिए, जो वायरल हो गए.

छात्राओं ने जब अपने वीडयो इंटरनेट पर देखे तो वो दंग रह गईं। वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस मामले की निंदा की है। केजरीवाल ने कहा है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने का मामला सामने आया है जो बेहद संगीन जुर्म है। इसमें जो भी शामिल है, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलना चाहिए। पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें और संयम से काम लें। हम सभी आपके साथ हैं।

आपको बता दें यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट इस मामले को दबाने की कोशिश की थी। लेकिन वो ऐऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके। छात्राओं ने इस मामले की शिकायत मैनेजमेंट से की थी लेकिन मैनेजमेंट ने इस मामले में कोई कार्रवाई करना उचित नहीं समझा। जिसको लेकर स्टूडेंट्स भड़क गए और उन्होंने कल रात यूनिवर्सिटी का घेराव किया और इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की है। हंगामा ज्यादा बढ़ने पर इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।

हंगामा बढ़ता देख सिक्योरिटी गार्ड ने मैन गेट बंद कर दिया। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई थी। वहीं गुस्साए छात्रों ने पुलिस की पीसीआर वैन को ही पलट दिया। जिसके बाद छात्रों को भी पुलिस के गुस्से का सामना करना पड़ा। क्योंकि पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया था।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और जल्द उस लड़के को गिरफ्तार किया जाएगा, जिसे वीडियो भेजे गए हैं। पंजाब सरकार और पुलिस इंटरनेट से छात्राओं का वीडियो हटवाने के लिए हरकत में आ गई है। पंजाब सरकार वीडियो हटवाने के लिए साइबर सेल की मदद लेगी।

ये भी पढ़े नास्त्रेदमस भविष्यवाणी: 2022 में 3 दिनों तक पूरी दुनिया में छा जाएगा अंधेरा

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article