32.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 21, 2024
Recommended By- BEdigitech

आखिर पकड़ा गया Punjab के सिंगर Sidhu Moosewala की Family और Salman Khan को धमकी देने वाला शख्स, आरोपी की उम्र जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान ?

पंजाब के प्रसिद्ध सिंगर रहे सिद्धू मूसेवाला की मौत से अभी उनके फैंस उभरे भी नहीं थे कि फैंस के सामने एक और परेशानी आ खड़ी हुई थी, दरअसल, बीते कुछ समय पहले सिद्धू मूसेवाले के माता-पिता को जान से मारने की धमकी मिली थी।

साथ ही इस आरोपी ने सलमान खान को मारने की भी धमकी दी थी और सबसे चौकाने वाली बात तो ये थी कि आरोपी ने तीनों को मारने के लिए 25 अप्रैल का दिन भी निश्चित कर लिया था, लेकिन आखिरकार अब ये मामला टल चुका है।

क्योंकि पंजाब पुलिस ने अपनी समझदारी से उस आरोपी का पता भी लगा लिया और आरोपी को पकड़ भी लिया लेकिन जब हम आपको आरोपी की असली उम्र बताएंगे तो शायद आपको भी अपने कानों पर विश्वास ना हो।

ऐसा इसलिए क्योंकि पकड़ा गया आरोपी महज 14 साल का है और इसे पंजाब पुलिस ने राजस्थान के जोधपुर से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इस सोमवार को आरोपी का परिवार उसे पंजाब पुलिस के सामने पेश करने वाला है।

Advertisement

Sidhu Moosewala

ये भी पढ़े रिलीज से पहले ही शाहरुख की ‘पठान’ ने की 100…

बता दें कि इस मामले पर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने केस दर्ज कराया था और पुलिस ने धमकी के आरोप की FIR भी दर्ज कर ली थी जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में थी जो कि अब पुलिस के हाथ लग चुका है।

बता दे कि केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी और पुलिस को अपने सूत्रों से पता चला था कि आरोपी राजस्थान का रहने वाला है जिसके बाद पुलिस ने राजस्थान में छापेमारी करना शुरू किया और आरोपी को ढूंढ निकाला।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी मिली थी और मामले को गंभीरता से लेने के पीछे एक कारण सिद्धू मूसेवाला की मौत थी जिनकी 29 मई 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सिद्धू मूसेवाला की मौत में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर उनकी हत्या का आरोप लगाया था और इसको लेकर गोल्डी बराड़ ने एक पत्र भी साझा किया था। बताया तो ये भी जाता है कि सिद्दू से पहले सलमान खान को मारने की योजना बनाई गई थी लेकिन इसमें गैंग कामयाब नहीं हो पाई थी।

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद 26 फरवरी को जेल में हुई थी गैंगस्टरों की झड़प

इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमें एक शार्प शूटर गोल्डी बराड़-लॉरेंस बिश्नोई गैंग का थी। उसकी पहचान पंडित के नाम से हुई थी जिसे पुलिस ने नेपाल से गिरफ्तार किया था।

इसके बाद 26 फरवरी को गैंगस्टरों के बीच झड़प भी देखी गई थी जिसमें सिद्धू मूसेवाला के 2 हत्यारे मनदीप सिंह उर्फ तूफान और मोहन सिंह उर्फ मनमोहन सिंह की मौत हो गई थी और इस झड़प में उनका एक साथी केशव भी गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे बाद में अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़े हार्ट अटैक के दो दिन बाद सुष्मिता सेन ने फैंस से साझा की अपनी हालत, जानिए अब कैसी है उनकी तबीयत ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles