30.1 C
Delhi
शुक्रवार, जुलाई 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

हार्ट अटैक के दो दिन बाद सुष्मिता सेन ने फैंस से साझा की अपनी हालत, जानिए अब कैसी है उनकी तबीयत ?

बॉलीवुड की खुशमिजाज एक्ट्रस मानी जाने वाली सुष्मिता सेन ने 2 मार्च को ऐसी पोस्ट डाली जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को शांति मिली है दरअसल, Sushmita Sen को दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था लेकिन उन्होंने अपने फैंस के साथ इस बात को 2 मार्च को साझा किया।

इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि अब वह खतरे से बाहर है और अच्छा महसूस कर रही है, इस पोस्ट में सुष्मिता अपने पिता के साथ नजर आ रही है।

Table of Contents

जानिए Sushmita Sen ने पोस्ट में क्या लिखा ?

सुष्मिता पोस्ट

ये भी पढ़े रिलीज से पहले ही शाहरुख की ‘पठान’ ने की 100…

बता दें कि 2 मार्च को सुष्मिता ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर डाली, इस पोस्ट के माध्यम से सुष्मिता ने अपने 2 दिनों की परेशानी फैंस के साथ साझा की। उन्होंने इस पोस्ट में बताया कि वह काफी बुरे दौर से गुजरी हैं।

Advertisement

बता दें कि सुष्मिता को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और अब वह खतरे से बाहर है।

इस पोस्ट की शुरूआत सुष्मिता ने अपने पिता के कुछ शब्दों के साथ की, सुष्मिता ने लिखा कि, अपने दिल को हमेशा मजबूत और खुशनुमा रखो क्योंकि तुम्हारा दिल ही है जो कि तुम्हारे बुरे समय में तुम्हारे साथ खड़ा रहेगा, ये महान लाइन मेरे पापा की है।

सुष्मिता ने आगे लिखा कि मुझे आज से 2 दिन पहले हार्ट अटैक आया था जिसके बाद मेरी एंजियोप्लास्टी हुई और अब मेरा दिल पूरी तरह से सही है और सबसे जरूरी बात कि मेरा दिल बहुत बड़ा है ये मुझे मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने बताया।

सुष्मिता ने आगे लिखा कि, मैं आज बहुत से लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूँ जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया। उन्होंने सही समय पर सही एक्शन लिया जिसकी वजह से मैं आप सभी के बीच ठीक हूँ।

अगली पोस्ट में मैं वो भी बताउंगी, ये पोस्ट करने का कारण ये ही था कि मैं अपने चाहने वालों से कह पाउँ कि मैं ठीक हूँ, अब मैं फिर से अपनी जिंदगी खुलकर जीने के लिए तैयार हूँ और मैं आपको तहे दिल से प्यार करती हूँ।

Sushmita Sen ने पहले ही दे दी थी खराब तबीयत की जानकारी

सुष्मिता पोस्ट

इससे पहले भी सुष्मिता ने एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत से जुड़ी जानकारी दी थी, सुष्मिता ने इस पोस्ट में लिखा था कि हमेशा आगे बढ़ते रहो सब पीछे छूट जाएगा, ये ही जिंदगी की सरलता और सादगी है, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूँ, थोड़ा मौसम खराब है और मुझे ठीक होने के लिए आपकी दुआओ की जरूरत है आप दुआ करो मैं रिसीव कर लूंगी।

इस पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि वह पहले ही फैंस को ये बता देना चाहती थी कि उनकी तबीयत खराब है लेकिन उनकी तबीयत इतनी खराब होगी इसका अंदाजा किसी को ना था लेकिन फैंस की दुआओ से अब वो ठीक है और हम भी प्रार्थना करते हैं कि वो जल्द हम सभी के बीच स्वस्थ होकर आ जाएं।

ये भी पढ़े  क्या आपको भी आती है ऑफिस में बैठे बैठे नींद, तो जानें दिन में झपकी आने के कारण !

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles