fbpx

Patra Chawl Land Scam: संजय राउत के घर पहुंची ED, 2 घंटे से पूछताछ जारी

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

ED की टीम शिवसेना सांसद संजय राउत के घर पहुंच गई है। पात्रा चॉल घोटाले को लेकर संजय राउत पर ED ने शिकंजा कसा है। ED की टीम में करीब 10 से 12 अफसर हैं। राउत के साथ-साथ उनके परिवार से भी पूछताछ हो रही है। इसके बाद टीम रावत के बाद उनके दो करीबियों के घर भी पूछताछ करेगी। दरअसल पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामला 1034 करोड़ का है। मामले में ED की टीम ने संजय राउत से करीब 2 घंटे से पूछताछ कर रही है।

संजय राउत को ED ने 27 जुलाई को तलब किया था। पहले वह अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए थे। इसलिए अब ED के अधिकारी उनके घर पहुंचे गए हैं। इस वक्त संजय राउत अपने भांडुप के बंगले मैत्री पर मौजूद हैं।

हालांकि इस मामले में राजनीति भी हो रही है। संजय राउत से ईडी की पूछताछ का शिवसेना ने विरोध किया है। वहीं शिवसेना ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर ED के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। वैसे संजय राउत समय समय पर जांच एजेंसियों पर सवाल उठाते रहते है, अब खुद पर जांच आई है तो वो चुप कैसे बैठ सकते हैं। जिस पर उन्होंने कहा कि मैं मुझे पता है कि ईडी ने मुझे समन भेजा है, हम बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। भाजपा की ये साजिश चल रही है।

संजय राउत ने ED की कार्रवाई शुरू होने के बाद ट्वीट कर इस मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उनका इस घोटाले से कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की खाई है और कहा है कि बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है, ये झूठी कार्रवाई है और झूठा सबूत है। मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा, मैं मर भी जाऊं तो भी समर्पण नहीं करूंगा।

Advertisement

ये भी पढ़े PPSC Junior Auditor Recruitment 2022: जूनियर ऑडिटर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें शैक्षणिक योग्यता व अन्य डिटेल्स

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article