16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सैफ अली खान, फिल्म आदिपुरुष में उनके लुक पर लोगों ने कह दी ये बात ?

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सिलसिला जारी है और इसकी चपेट में बार-बार बॉलीवुड आ रहा है लेकिन मौजूदा समय में ट्रोलिंग की वजह से जिनको सबसे अधिक परेशानी झेलनी पड़ रही है वो है बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान।

सैफ अली खान के साथ यह सिलसिला शुरू हुआ था उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा से पहले इस दौरान सैफ अली खान की एक पुराना वीडियो वायरल हुई थी जिसमे वह अपने बेटे के नाम को लेकर ऐसा कहते हुए नजर आए थे कि वह अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकते।

इसके बाद लोगों ने उनके बयान का खूब विरोध किया और मामला उनकी फिल्म को बायकॉट करने तक पहुंच गया। लेकिन इस बार उनकी ट्रोलिंग के पीछे उनका पुराना वीडियो नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म आदिपुरूष का टीजर है।

क्योंकि फैंस ने आदिपुरूष के टीजर से काफी उम्मीद लगाई थी जिसके नतीजे स्वरूप लोगों के हाथ केवल निराशा ही लगी। लोगों का कहना है कि फिल्म के वीएफएक्स से अच्छे तो ‘पोगो’ चैनल पर आने वाले कार्टून शोज थे।

आखिर क्यों किया जा रहा सैफ अली खान को ट्रोल ?

दरअसल, इस फिल्म में सैफ अली खान रावण के लुक में नजर आने वाले है और उनका किरदार काफी गुस्से वाला है और इसी की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने इस लुक के साथ बड़ी-बड़ी दाढ़ी रखी हुई है और फैंस का इस लुक पर कहना है कि वह इस लुक में रावण की बजाए बाबर और अलाउद्दीन खिलजी लग रहे है।

इसके अलावा कई लोग तो उन्हें ‘चीप मुगल’ भी कहते हुए नजर आ रहे है। साथ ही लोग टी-सीरीज को भी निशाने पर ले रहे है। लोगों का कहना है कि टी-सीरीज अच्छी फिल्मों को खराब करने का काम कर रहा है। इन सबके पीछे एक बड़ा कारण यह भी है कि फिल्म की घोषणा के बाद लोगों ने फिल्म से काफी उम्मीद लगाई थी। जिसपर फिल्म का टीजर बिल्कुल भी खरा नहीं उतरा है।

कब रिलीज होगी आदिपुरूष ?

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान के साथ प्रभास और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है और यह फिल्म में राघव और जानकी माता की भूमिका निभाएंगे। अगर फिल्म की रिलीज डेट की बात की जाए तो उसका खुलासा भी टीजर के साथ कर दिया गया है जो कि आपको 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में देखने को मिल जाएगी।

Read More – चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, बड़े भाई को बचाने आएं सलमान खान

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles