11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची ‘सर्कस’ की टीम, रणवीर सिंह और जैकलीन का दिखा स्टाइलिश लुक

रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का टीजर और ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। रणवीर सिंह की इस फिल्म को 2022 की सबसे एंटरटेनिंग फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। फिल्म को बाकी फिल्मों से काफी अलग बताया जा रहा है। क्योंकि हमने आज तक किसी भी फिल्म के टीजर में इस तरह की चीजें नहीं देखी हैं। फिल्म में काफी सारे सितारें काम कर रहें हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही आप सभी लोटपोट हो जाएगें। फिल्म देखने के बाद आपका क्या हाल होगा।

हाल ही में रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ का प्रमोशन करने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे हैं। इस दौरान रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, पूजा, जैकलीन और वरुण शर्मा के साथ पैपराजी को पोज देते हुए देखे गए हैं।

ये भी पढ़े RRR: “न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल” में एसएस राजामौली ने जीता “बेस्ट…

circus movie starcast

प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी डेशिंग लुक में दिखे हैं। वहीं रणवीर सिंह कूल और स्टाइलिश लुक में शो में पहुंचे हैं।
वहीं फिल्म की एक्ट्रेस की तो पूजा हेगड़े एथनीक लुक में दिखी है। वहीं जैकलीन लाइट पिंक कलर की लेदर ड्रेस में दिखी हैं।

रोहित शेट्टी ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म क्रिसमस के मौके 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल है। रणवीर के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन, वरुण शर्मा, राजपाल यादव, जॉनी लीवर मूख्य किरदारों में हैं। वहीं दीपिका पादुकोण और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखाई देंगें। ये फिल्म 1982 में आई फिल्म ‘अंगूर’ पर बेस्ड है। हाल ही में फिल्म का गाना करंट लगा रिलीज किया गया है। इस गाने में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का धमाकेदार डांस देखने को मिला है।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles