11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

राहुल गांधी और कांग्रेस नेता अजय राय पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना, स्मृति ईरानी ने अमेठी में लटके-झटके दिखाने वाले बयान पर दिया रिएक्शन।

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा की बीच बयानबाजी तेज हो गई है। उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट पर कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ने वाले अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर एक विवादित बयान दिया है।
अब इस पर स्मृति ईरानी का रिएक्शन सामने आया है, उन्होंने अपने एक ट्वीट में राहुल गांधी को चुनौती दी है और पूछा कि क्या ये माना जाए कि वे अमेठी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं? भागेंगे तो नहीं’,

Table of Contents

अजय राय ने दिया था ये बयान-

कांग्रेस नेता अजय राय से यूपी की अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा है कि वहां जो भी विकास दिख रहा है वो सब कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार में किया गया है। इस सीट से राहुल गांधी, राजीव गांधी चुनाव लड़े हैं, यहां कल-कारखाने लगाए गए। अब स्थिति इतनी खराब है कि आधे से अधिक कल-कारखाने बंद होने की कगार पर हैं। इसके बाद उन्होंने यहां की सांसद स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो केवल आती हैं और लटके-झटके दिखाकर चली जाती हैं। अजय राय ने आगे कहा कि अमेठी गांधी परिवार की सीट है और रहेगी। राहुल गांधी लोकसभा चुनाव 2024 में अमेठी सीट से चुनाव लडें। ये हमारी कांग्रेस से मांग है।

Ajay Rai

जिसके बाद अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस नेता अजय राय पर निशाना साधा है। उन्होंने अजय राय के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें कहा गया था कि स्मृति ईरानी अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं। स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- “सुना है @RahulGandhi जी आपने अपने प्रांतीय नेता (अजय राय) से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से चुनाव लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या मैं आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो भागेंगे तो नहीं’? डरेंगे तो नहीं?

ये भी पढ़े मनी लांड्रिंग केस: सत्येंद्र जैन-सिसोदिया से कनेक्शन और 60 करोड़ की डील, कमेटी के सामने खोले कई राज।

एक नया भाषण लेखक लेकर आने की आवश्यकता है-

स्मृति ईरानी ने आगे कहा है कि आपको और मम्मी जी (सोनिया गांधी) को अपने मायावादी गुंडों के लिए एक नया भाषण लेखक लाने की आवश्यकता है। उन्होंने ये बयान अजय राय के अमेठी वाले बयान पर दिया है। अजय राय ने आगे कहा कि अमेठी राहुल गांधी और कांग्रेस का गढ़ रहा है और वो हमेशा रहेगा।

नरेंद्र मोदी को बनारस में मैं हराऊंगा-

अजय राय ने अपने बयान में दावा किया है कि राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी। अजय राय ने खुली चुनौती देते हुए कहा है कि पीएम मोदी को 2024 के चुनाव में बनारस सीट से मैं हराऊंगा। उनको बनारस में मैं हराऊंगा ये मेरी खुली चुनौती है।

ये भी पढ़े गुरुग्राम के डीएलएफ स्थित नाइट क्लब के मालिक और उसकी दोस्त की संदिग्ध हालत में मौत, महिला दोस्त का बर्थ-डे कर रहा था…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles