11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

गुरुग्राम के डीएलएफ स्थित नाइट क्लब के मालिक और उसकी दोस्त की संदिग्ध हालत में मौत, महिला दोस्त का बर्थ-डे कर रहा था सेलिब्रेट।

हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित एक नाइट क्लब में क्लब के मालिक और उसकी महिला दोस्त की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। दोनों के शव सोमवार शाम को क्लब के कमरे में बरामद हुए हैं। वहीं, उनके साथ मौजूद दो अन्य महिलाएं गंभीर हालत में मिली हैं, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

क्लब का मालिक तीन महिलाओं के साथ क्लब के एक कमरे में अपनी एक महिला दोस्त का बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे थे। यहां सोमवार शाम को दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई थी। क्लब के मालिक का नाम संजीव जोशी है।

एसीपी डीएलएफ विकास कौशिक ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि संजीव जोशी अपनी तीन महिला दोस्तों के साथ रविवार देर रात को नाइट क्लब में आया था। वो यहां मौजूद अपनी एक महिला दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए आया था। पार्टी में उसके साथ दो और महिला दोस्त थी।

क्लब के कमरे में सोमवार की शाम को संजीव और उसकी महिला दोस्त का शव मिला है, जिसका जन्मदिन मनाया जा रहा था। वहीं कमरे में मौजूद दो अन्य महिलाएं गंभीर हालत में मिली हैं।

ये भी पढ़े मनी लांड्रिंग केस: सत्येंद्र जैन-सिसोदिया से कनेक्शन और 60 करोड़ की डील, कमेटी के सामने खोले कई राज।

अनुमान लगाया जा रहा है कि दम घुटने से हुई है मौत-

एसीपी डीएलएफ विकास कौशिक के अनुसार जिस कमरे में पार्टी की जा रही थी, उसमें अंगीठी जल रही थी। यहां देर रात सभी पार्टी करने आए थे और आज शाम दो लोगों के शव मिले हैं। वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अंगीठी के धुएं की वजह से लोगों का दम घुट गया, जिससे उनकी मौत हो गई।

शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिसके बाद ही मौत की असली वजह के बारे में पता चलेगा। फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस नाइट क्लब के लोगों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़े महिला ने टीवी एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, पहले महिला से की दोस्ती फिर किया यौन उत्पीड़न, ब्लेकमेल कर वसूले लाखों।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles