12.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

महिला ने टीवी एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, पहले महिला से की दोस्ती फिर किया यौन उत्पीड़न, ब्लेकमेल कर वसूले लाखों।

मॉडल और एक्टर अमित अंतिल पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके साथ ही महिला ने आरोप लगाया है कि अमित ने उसे ब्लेकमेल कर लाखों रुपए वसूले हैं। घटना दक्षिण मुंबई की है।फिलहाल पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया है और आरोपों की जांच की जा रही है।

42 साल की महिला ने आरोप लगाया कि एक्टर अमित अंतिल ने पहले उससे दोस्ती की थी, जिसके बाद दोनों ने फिजिकल संबंध बनाए और इसके बाद उसके प्राइवेट फोटोज ले लीं। जिसके बाद अमित का व्यवहार बदल गया और वह महिला को परेशान करने लगा। महिला को अमित अंतिल ने प्राइवेट तस्वीरों के जरिये ब्लैकमेल करके कुल 6.5 लाख रुपये वसूल लिए हैं।

जिसके बाद दिन पर दिन अमित की डिमांड बढ़ने लगी। वह आए-दिन फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। अब  उसने महिला से 18 लाख रुपये देने की मांग की थी। महिला ने उससे कहा कि उसके पास इतने पैसे नहीं हैं। जिसके जब एक्टर नहीं माना तो महिला ने थाने में जाकर उसके खिलाफ शिकायत करने का निर्णय लिया है।

ये भी पढ़े राजा पटेरिया को पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान देना पड़ा महंगा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने FIR करने के दिए आदेश।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर उसने अंतिल की मांग पूरी नहीं की तो वो उसके बेटे को जान से मार देगा। महिला ने अब तक दो किस्तों में अंतिल को पैसे दिए हैं। पहले उसने अमित को 95 हजार रुपये दिए थे। बाद में उसने 5.5 लाख रुपये दिए हैं। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। पुलिस ने महिला को अंतिल से जल्द ही पूछताछ करने का भरोसा दिलाया है।

कौन हैं अमित अंतिल-

एक्टर अमित अंतिल हरियाणा से हैं। जो कई रियलिटी शोज में काम कर चुकें हैं। उन्हें कुछ क्राइम बेस्ड सीरियल में भी काम किया है। वो फिल्मों में भी अपना करियर बना रहे हैं। इस विवाद पर एक्टर की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़े मनी लांड्रिंग केस: सत्येंद्र जैन-सिसोदिया से कनेक्शन और 60 करोड़ की डील, कमेटी के सामने खोले कई राज।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles