11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

राजा पटेरिया को पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान देना पड़ा महंगा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने FIR करने के दिए आदेश।

हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता राजा पटेरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है।
उन्हें ये बयान देना महंगा पड़ गया। सोमवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एमपी पुलिस से उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

आपको बता दें कि राजा पटेरिया का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो पीएम मोदी के खिलाफ मर्यादारहित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। अब आकर इस मामले ने तूल पकड़ा है।

 ये भी पढ़े Shraddha Murder Case: श्रद्धा ने हत्या से ठीक पहले दोस्त को…

राजा पटेरिया के बयान ने इसलिए पकड़ा तूल-

आपको बता दें कि ट्विटर पर राजा पटेरिया का जो वीडियो वायरल हो रहा है, दरअसल उसमें वो चुनाव जीतने की और पीएम मोदी की बात कर रहे हैं। वीडियो को जब आप देखोगे तो आपको भी लगेगा कि वो कार्यकर्ताओं का उत्साह नहीं बढ़ा रहे हैं बल्कि उन्हें भड़का रहे हैं। वो कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर लोगो को बांट देगा, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है। इतना ही नहीं इसके बाद तो उन्होंने हद ही कर दी, उन्होंने आगे कहा कि यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो।

ट्विटर पर जब ये वीडियो वायरल होने लगा और ये मामला तूल पकड़ने लगा तो राजा पटेरिया अपने इस विवादित बयान पर सफाई दी थी। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि वीडियो में शामिल हत्या शब्द से उनका अर्थ मोदी की हार से था, न की उनकी हत्या से।

ट्विटर पर वायरल हो रहा राजा पटेरिया का वीडियो पन्ना जिले के पवई का है। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता राजपाल सिंह सिसोदिया ने पटेरिया पर पलटवार करते हुए कहा कि पटेरिया का बयान कांग्रेस का असली चेहरा है। पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राजा पटेरिया मोदी जी की हत्या की बात कहकर समाज को विभाजित कर भड़काऊ भाषण दे रहे हैं।

 ये भी पढ़े जानिए 26/11 हमले में अपनी हिम्मत से आतंकियों को धूल चटाने…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles