14.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा ने हत्या से ठीक पहले दोस्त को किया था मैसेज, सामने आयी लास्ट चैट।

श्रद्धा मर्डर केस में घर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी आफताब पूनावाला ने पुलिस पूछताछ में एक-एक कर बड़े खुलासे किए है। अब इस हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल पुलिस को श्रद्धा वालकर की आखिरी इंस्टाग्राम चैट मिली है। जिसमें श्रद्धा ने अपने दोस्त करण को मैसेज किया था कि उसे कुछ बताना है लेकिन फिलहाल किसी काम में व्यस्त है।

श्रद्धा के मैसेज करने के बाद करण ने दोबारा 18 मई को श्रद्धा को पूछ था कि “तुम्हे कुछ बताना था?” 24 सितंबर को करण ने फिर पूछा कि क्या तुम सुरक्षित हो? श्रद्धा की तरफ से इस मैसेज को रीड तो किया गया था लेकिन करण को इसका कोई जवाब नहीं मिला।

बाद में पता चला कि आफताब श्रद्धा के मोबाइल से इंस्ट्राग्राम एक्सेस कर रहा था। आफताब श्रद्धा का इंस्टाग्राम से उसके दोस्तों से बात कर रहा था।

shraddha murder case

गुरुग्राम में फेंकी थी आरी-ब्लेड

पुलिस पूछताछ के दौरान आफताब ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने आरी-ब्लेड को गुरुग्राम में डीएलएफ फेज-3 वन क्षेत्र में फेंका था। जिसका इस्तेमाल उसने वालकर के शरीर के 35 टुकड़ों में काटने के लिए किया था। अभी तक पुलिस को वालकर का कटा हुआ सिर और शरीर के अन्य अंग अभी तक नहीं मिला हैं। वहीं पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार मिल गई हैं।

क्या है मामला

12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला (28) को दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने खुलासा किया था कि आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। साथ ही उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें जंगल में फेक दिया था। टुकड़ों को विभिन्न इलाकों में फेंकने से पहले उन्हें घर में 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा था।

 ये भी पढ़े  श्रद्धा मर्डर केस: प्रेमिका की हत्या कर शव के किए…

 ये भी पढ़े  पाकिस्तान ने विदेश मंत्रालय के ड्राइवर को हनी-ट्रैप में फंसाया, ‘जासूसी’ के आरोप में किया गया गिरफ्तार

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles