16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

ओटीटी पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की ‘ब्लर’, फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लर’ से पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। सिनेमाघरों में उनकी लास्ट फिल्म ‘शब्बास मिट्ठू’ और ‘दोबारा’ थी, जोकि फ्लॉप साबित हुई थी। अब उकी अगली फिल्म ‘ब्लर’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। तापसी पन्नू ने बुधवार को सोशल मीडिया पर ‘ब्लर’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म-

taapsee pannu

तापसी पन्नू की ‘ब्लर’ की अनाउंसमेंट के समय से ही तापसी के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। तापसी पन्नू ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘ब्लर’ के मोशन पोस्टर को शेयर किया है। साथ ही तापसी ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील की है। तापसी की ब्लर को अगले महीने 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ऐप पर रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में तापसी बतौर एक्ट्रेस काम कर रही है। साथ ही वो फिल्म की निर्माता भी हैं। ‘ब्लर’ के मोशन पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म में तापसी का डबल होने वाला हैं। तापसी ने फिल्म के मोशन पोस्टर को कैप्शन दिया है- “जो नजर आता है उससे कहीं अधिक हमेशा होता है”

इस फिल्म का रीमेक है ‘ब्लर’-

तापसी पन्नू की ‘ब्लर’ अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर भी सामने आया है। जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। आपको बता दें कि ‘ब्लर’ स्पेनिश हॉरर थ्रिलर ‘जूलियाज आइज’ का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म साल 2010 में आई थी, इसमें दो जुड़वा बहनों की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म में तापसी के साथ एक्टर गुलशन दवैया भी दिखाई देंगे।

 ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन स्टारर वाल्टेयर वीरय्या का टीज़र

ये भी पढ़े यशोदा रिव्यू: फिल्म को मिल रही है जबरदस्त प्रतिक्रिया, निर्देशक समांथा…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles