fbpx

राजामौली की आरआरआर ने किया 750 करोड़ का प्री-रिलीज़ बिजनेस, ऐश्वर्या रजनीकांत अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म पर कर रहीं है काम

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

साल की सबसे बड़ी फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राम चरण, एनटीआर जूनियर, आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत एसएस राजामौली की आरआरआर ने लगभग थिएट्रिकल राइट्स के जरिए 470 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। जो बाहुबली: द कन्क्लूजन (350 करोड़ रुपये) से आगे बढ़कर, किसी भारतीय फिल्म के लिए थियेट्रिकल प्री-रिलीज़ व्यवसाय अब तक का सबसे अधिक है।

टिकट वृद्धि के लिए एपी सरकार को दिए आंकड़ों के अनुसार प्रमुख सितारों और निर्देशक की प्रतिभा लागत को छोडकर फिल्म का बजट 336 करोड़ रुपये है।

तीनों ने उत्पादन के साथ बैकएंड सौदों पर हस्ताक्षर किए हैं और उम्मीद है कि वे तीना 250-300 करोड़ रुपये घर ले जाएंगे। इस तरह फिल्म का कुल बजट 650 करोड़ रुपये से अधिक हो सकता है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन के आधार पर वसूली 700-850 करोड़ रुपये की सीमा में होगी।

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत अपने करियर के चरम पर हैं। प्रेरणा अरोड़ा के साथ उनका हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना ‘मुसाफिर’ दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहा है और अब नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि ऐश्वर्या बॉलीवुड फिल्म के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का निर्देशन खुद रजनीकांत की बेटी करेंगी। वह हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने के बाद वापस आई थी और फिलहाल ठीक है।

Advertisement

ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में एक फिल्म के बारे में ट्वीट किया था लेकिन कहा जाता है कि यह फिल्म ‘ओह साथी चल’ नहीं है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि ऐश्वर्या और प्रेरणा ने एक फिल्म के विचार पर चर्चा की थी और सब कुछ जल्दी ही साकार हो गया। दोनों महिलाएं काफी उत्साहित हैं और फिल्म बड़ी होने वाली है। अन्य तौर-तरीकों के साथ कलाकारों को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि यह फिल्म ऐश्वर्या की बतौर डायरेक्टर डेब्यू होगी या ओह साथी चल। लेकिन, एक बात साफ है कि वह भविष्य में और भी कई फिल्मों का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article