fbpx

पत्रलेखा के साथ शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव, तस्वीरें की साझा

Must read

राजकुमार राव ने सोमवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पतरालेखा से एक पारंपरिक समारोह में अपने करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। आपको बता दें कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इनकी शादी की ख़बरें भी लंबे वक्त से आ रही थीं। दोनों ने चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिज़ॉर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग की।

इस बात की जानकारी राजकुमार राव और पतरालेखा ने अपने सोशल मीडिया से दी। राजकुमार राव ने इस खास मौके की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

वहीं, पतरालेखा ने भी एक पोस्ट साझा की. इसमें लिखा था, “मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है!

शादी के लिए, राजकुमार राव ने एक पारंपरिक ऑफ-व्हाइट शेरवानी को गुलाबी दुपट्टे के साथ पहना था। उन्होंने अपनी पगड़ी को अपनी पत्नी की लाल पोशाक के साथ मैच किया। पत्रलेखा अपने ब्राइडल अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने गोल्ड डिटेलिंग वाला लाल रंग का लहंगा चुना, वहीं सबसे खास उनका दुपट्टा था जिस पर बंगाली शब्दों की कढ़ाई की गई थी।

Advertisement

जैसे ही इस जोड़े ने शादी के पोस्ट शेयर किए, सेलिब्रिटीज और इनके फैंस ने बधाई संदेशों के साथ कमेंट सेक्शन भर दिया। इनकी शादी का उत्सव 13 अक्टूबर को एक सफेद-थीम वाले सगाई समारोह के साथ शुरू हुआ। यहां से राजकुमार और पत्रलेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में राजकुमार ने घुटने के बल नीचे जाते हुए और पत्रलेखा को प्रपोज किया। पत्रलेखा भी घुटनों के बल बैठकर उन्हें सगाई की रिंग पहनाती नज़र आई थी।

राजकुमार राव और पत्रलेखा एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में अक्सर बात करते नज़र आते थे। राजकुमार के जन्मदिन पर, पत्रलेखा ने अभिनेता के लिए एक लंबा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने साझा किया कि वे किस तरह के रिश्ते को साझा करते हैं और परिवार उन्हें कैसे पाकर धन्य महसूस करता है। दोनों की शादी का फैंस को लंबे समय से इंतज़ार था, सोमवार को शादी करने के बाद दोनों ने मंगलवार को शादी की तस्वीरे शेयर की।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article