22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

Raksha Bandhan: बैक टू बैक दो फ्लॉप फिल्में के बाद अक्षय की इस फिल्म से खास है उम्मीदें

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर आज शाम रिलीज किया गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार की चार बहनों को दिखाया गया है। फिल्म का कौर प्लॉट बहनो की शादी पर आधारित है। इसके साथ-साथ अक्षय की खुद की शादी भी बहनों की शादी की वजह से अटकी हुई है.

हालांकि बॉलीवुड में डाउरी सिस्टम पर कई सारी फिल्में बनीं हैं, ऐसे में रक्षाबंधन किस तरह से अलग होने वाली है। डायरेक्टर आनंद एल राय कहते हैं, सब कुछ जानने् के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म दहेज प्रथा पर अलग तरह से कटाक्ष करती है। छोटे शहरों में जहां दहेज है, तो बड़े शहर दहेज शब्द को गिफ्ट से रिप्लेस किया जाता है. इस कहानी के जरिए यही प्रयास है कि बिना वजह किसी गरीब पिता पर दबाव बनाना बंद करे। फिल्म की कहानी का बैकड्रॉप चांदनी चौक है। अक्षय कुमार फिल्म में चांदनी चौक के गोलगप्पे वाले की भूमिका में हैं।

ट्रेलर में हम अक्षय कुमार को अपनी बहनो से बहुत प्यार करने वाले भाई के रूप में देख सकते हैं, जिस पर अपनी 4 बहनों की जिम्मेदारी है। वह अपनी बहनों के लिए सबकुछ हैं और उनकी शादी के लिए संघर्ष करते हुए देखे जा सकते हैं। भूमि पेडनेकर ने अक्षय की प्रेमिका की भूमिका निभाई है जो उससे शादी करना चाहती है, लेकिन जब तक अपनी सभी बहनों की शादी नहीं कर लेंगे तब तक अपनी शादी नहीं करेंगे।

रक्षा बंधन अक्षय की आनंद एल राय के साथ 2021 की रिलीज़ अतरंगी रे के बाद दूसरी फिल्म है। जिसमें सारा अली खान और धनुष भी मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा, अक्षय 2017 की रिलीज़ टॉयलेट: एक प्रेम कथा के बाद एक बार फिर भूमि के साथ काम कर रहें है। रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। उसी दिन आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होगी

ये भी पढ़े – Shabaash Mithu: अभी तक क्यों नहीं की Mithali Raj ने शादी ? क्रिकेटर बनना नहीं था पहला सपना, बताई यह वजह

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles