30.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

रकुल प्रीत ने अपने 31वें जन्मदिन के मौके पर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर किया ऑफिशियल.

आज जानी मानी अभिनेत्री रकुल प्रीत अपना जन्मदिन मना रही है। रकुल प्रीत ने आज अपने 31वें जन्मदिन के मौके पर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है। रकुल प्रीत और जैकी भगनानी दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ही फोटो शेयर की और अलग-अलग कैप्शन लिखे है। रकुल ने लिखा कि वह इस जन्मदिन पर उनका “सबसे बड़ा उपहार” है। भगनानी ने अपनी महिला प्रेम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और कहा कि वह उनकी दुनिया है।

जैकी ने आगे लिखा- “तुम्हारे बिना, मेरे दिन दिनों के जैसे नहीं लगते है। तुम्हारे बिना, मिझे सबसे स्वादिष्ट खाना अच्छा नही लगता है। सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं, तुम मेरे लिए दुनिया का मतलब हो। आपका दिन,आपकी मुस्कान दोनो धूप की तरह खिले हो।

वहीं रकुल प्रीत ने उसी फोटो के साथ जवाब देते हुए कैप्शन में लिखा कि वह इस जन्मदिन पर उनका “सबसे बड़ा उपहार” है। आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए आपको धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए आपको धन्यवाद, आपके होने के लिए धन्यवाद। आओं यहाँ एक साथ मिलकर और यादें बनाए।

कमेंट में आयुष्मान खुराना, सोफी चौधरी, राशि खन्ना, टाइगर श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडीज,कृति सैनॉन आदि ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए दोनो को शुभकामनाएं दीं।

Advertisement

आपको बता दें कि रकुल प्रीत ने हाल ही में जैकी के प्रोडक्शन में बन रही एक फिल्म की शूटिंग समाप्त की है। उनके साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार नजर आयेंगे। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी कर रहे है। आपको बता दें कि हाल ही में रकुल की फिल्म कोंड़ा पोलम सिनेमा घरो में रिलीज हुई है। कोंड़ा पोलम का निर्देशन कृष जगरलामुडी ने किया है। कोंडा पोलम, सन्नापुरेड्डी वेंकट रामिरेड्डी के एक उपन्यास पर आधारित फिल्म है। फर्स्ट फ्रेम एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म का निर्माण किया है, इसमें पंजा वैष्णव तेज और रकुल प्रीत सिंह मूख्य भूमिकाओं में हैं। जबकि साई चंद, कोटा श्रीनिवास राव और नासर सहायक भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles