16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

ऋचा चड्ढा के हाथों पर चढ़ा अली फजल की मेहंदी का रंग, दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे इस दिन ?

बॉलीवुड एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी का उनके फैंस काफी लंबे से इंतजार कर रहे है। क्योंकि पिछले 2 सालों से दोनों की शादी की कई खबरें वायरल हुई लेकिन कोरोना की वजह से दोनों की शादी की डेट आगे बढ़ती रही।

2 साल का लंबा समय लगा लेकिन अब इंतजार की घड़ियां समाप्त हो गई है और वो दिन आ गया जब दोनों एक साथ शादी के खूबसूरत बंधन से बंध जाएंगे। बताया जा रहा है कि आने वाले अक्टूबर महीने के पहले हफ्ते में दोनों शादी कर सकते है।

हालांकि अभी तक ऑफिशियली कोई डेट नहीं बताई गई है लेकिन दोनों की शादी हो रही है फैंस के लिए यही काफी है। बता दें कि ऋचा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट डाली जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई है।

यहां हुई ऋचा की मेहंदी रस्म ?

खबरों की माने तो ऋचा की मेहंदी की रस्म उनकी दिल्ली वाली एक दोस्त के घर पर हुई है और यह वही घर है जहां कई बार ऋचा अपनी दोस्त के साथ पढ़ने आया करती थी। अपनी स्टोरी में ऋचा ने अपने हाथ और पैर पर लगी मेहंदी की वीडियो भी पोस्ट की है। ऋचा ने अपने हाथ पर अली फजल और अपने नाम का पहला अक्षर लिखवाया है।

ऋचा ने फैंस के साथ किया वॉयस नोट शेयर ?

इसके अलावा ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वॉयस नोट भी साझा किया है। इस वॉयस नोट में ऋचा फैंस के प्यार के लिए उनका धन्यवाद दे रही है और साथ ही फैंस के साथ अपनी और अली की जर्नी की जानकारी भी दे रही है।

इस वॉयस नोट में ऋचा के साथ-साथ अली फजल की आवाज भी सुनाई दे रही है और दोनों इस वॉयस नोट में कहते हुए सुनाई दे रहे है कि कोरोना के बाद हमारी जिंदगी रूक गई थी वरना अभी तक हम दोनों पति-पत्नी होते।

बताते चलें कि, ऋचा और अली दिल्ली में शादी करने वाले है और शादी के बाद मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रख सकते है। अब इंतजार खत्म हो और दोनों की शादी हो जाए उनते फैंस तो यही दुआ कर रहे है।

ये भी पढ़े – सैफ अली खान पर छाए संकट के बादल, फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज से पहले वायरल हुई वीडियो, बायकॉट की उठी मांग ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles