16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

सैफ अली खान पर छाए संकट के बादल, फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज से पहले वायरल हुई वीडियो, बायकॉट की उठी मांग ?

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्म विक्रम वेधा के साथ एक लंबे समय बाद वापसी कर रहे है। लेकिन इसके बीच अब जरा उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले उनका एक पुराना वीडियो वायरल किया जा रहा है।

इस वीडियो में सैफ अली खान कहते हुए नजर आ रहे है कि वह अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकते है। जिसकी एक क्लीप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र की रिलीड के बाद बॉलीवुड को एक उम्मीद की किरण नजर आई थी।

लेकिन फिर एक बार लगता है कि सैफ अली खान को अपनी इस वीडियो की वजह से खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। क्योंकि जब से सैफ अली खान की यह वीडियो सामने आई है। तभी से उनके खिलाफ भी बायकॉट का ट्रेंड चल गया है।

वायरल वीडियो में सैफ अली खान ने कही ये बात ?

बता दें कि सैफ अली खान की जो वीडियो वायरल की जा रही है उसमें सैफ कहते नजर आ रहे है कि मैं अपने बेटे का नाम वास्तिवक रूप से राम या फिर अलेक्जेंडर नहीं रख सकता। इसीलिए क्यों ना उसका एक मुस्लिम नाम रखा जाए।

ऐसा करने से वो धर्मनिरपेक्ष मूल्यों के साथ जुड़ेगा। सैफ कहते है कि हम सभी आपस में प्यार और सम्मान के साथ रहते है। इतना ही नहीं वायरल हो रही वीडियो में आगे करीना कपूर खान भी एक शो में अपने बड़े बेटे तैमूर खान के नाम पर खुश होती नजर आ रही है।

वह इस वीडियो में तैमूर की तारीफ करते हुए उसे एक महान योद्धा बता रही है। जिसके बाद अब सैफ अली खान और करीना कपूर को कफी ट्रोल किया जा रहा है और उनके नाम पर कई भी वायरल किए जा रहे है।

सैफ के खिलाफ बायकॉट का चला ट्रेंड ?

अब वीडियो के वायरल होने के बाद से सैफ अली खान पर भी संकट के बादल छाने लगे है क्योंकि लोग अब सोशल मीडिया पर उनकी सोच को कट्टर बताते हुए उनका बायकॉट करने की मांग उठा रहे है। हालांकि बायकॉट सैफ अली खान का होना था लेकिन उनकी इस वीडियो के चलते अब उनकी फिल्म भी लोगों के निशाने पर आ गई है और तेजी से उनकी फिल्म को ना देखे जाने की मांग भी उठाई जा रही है।

ये भी पढ़े – अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक आउट, टीजर इस दिन होगा रिलीज

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles