11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक आउट, टीजर इस दिन होगा रिलीज

साल 2015 में आई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ लोगों को काफी पसंद आई थी। जो 2015 की भारतीय हिंदी भाषा की क्राइम थ्रिलर फिल्म है। ‘दृश्यम’ का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था। इसमें अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर और ऋषभ चड्ढा हैं।

‘दृश्यम’ फिल्म 2013 में आई इसी नाम की मलयालम फिल्म, दृश्यम का रीमेक है, जिसे 31 जुलाई 2015 को दुनिया भर में रिलीज किया गया था। अब ‘दृश्यम’ के सीक्वल दृश्यम 2 पर काम चल रहा है। जिसक आज फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। दृश्यम 2, 2021 में आई इसी नाम की मलयालम फिल्म की रीमेक है, दृश्यम 2 का हिंदी वर्जन 2022 में रिलीज़ होने वाला है।

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर 27 सितंबर को ‘दृश्यम’ में इस्तेमाल किए हुए कुछ सबूत शेयक किए थे। जिसके बाद लोगों को ये समझ में आ गया था कि ये पोस्ट ‘दृश्यम 2’ से जुड़ा है। इसलिए लोगों ने ‘दृश्यम 2’ को लेकर सवाल करना शुरू कर दिए थे। इसी बीच आज दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इसका टीज़र कल रिलीज होगा.

अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। फिल्म के पोस्टर में किसी भी एक्टर्स चेहरा नहीं दिखाया है। पोस्टर में देखा जा सकता है कि विजय सालगोंकर (अजय देगवन) अपनी पत्नी नंदिनी( श्रिया सरन) और अपनी दोनों बेटियों के साथ बाबा के महासत्संग के बाहर खड़े हैं। इस पोस्टर से मालूम होता है कि ‘दृश्यम 2’ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है।

पोस्टर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सालगोंकर अपने परिवार के साथ वापस आ रहा हैं। फिल्म ‘दृश्यम 2’ को 18 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़े – Jhalak Dikhhla Jaa 10: स्प्रिंटर दुती चंद की अपनी गर्लफ्रेंड से कैसे मुलाकात हुई, झलक दिखलाजा 10 में ले रही हैं हिस्सा

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles