16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

रितेश देशमुख ने मन्नत पार्टीज के खोले कई राज, कुछ इस तरह करते है शाहरूख खान अपने मेहमानों का स्वागत ?

बॉलीवुड में 2 चीजे बहुत प्रसिद्ध है एक तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और दूसरा उनका बंगला मन्नत और इसी मन्नत में शाहरूख खान आए दिन पार्टीज रखते है। जिसको लेकर बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने कई राज खोले है।

हालांकि रितेश देशमुख ने जो बातें बताई उनमें उन्होंने शाहरूख खान की तारीफ ही की। रितेश देशमुख ने बताया कि उन्हें शाहरूख खान की पार्टीज में काफी अच्छा लगता है और उन्हें यह सौभाग्य की बात लगती है वह मन्नत की पार्टीज में इंनवाइटेड होते है।

मन्नत पार्टीज पर रितेश ने कही ये बात ?

बता दें कि बॉलीवुड की फिल्म ‘हे बेबी’ में शाहरूख खान और रितेश देशमुख ने एक साथ काम किया था। इस फिल्म में जहां रितेश मुख्य भूमिका में नजर आए थे तो वहीं शाहरूख ने इस फिल्म में कैमियो रोल प्ले किया था। अगर रितेश और शाहरूख के रिश्ते की बात करें तो दोनों ही काफी अच्छे दोस्त है।

इसी के बीच रितेश ने मन्नत पार्टीज पर ऐसे राज खोले जिसे सुनकर शायद आप भी दंग रह जाए। एक इंटरव्यू में मन्नत पार्टीज पर बात करते हुए रितेश ने कहा था कि अक्सर मेरा और शाहरूख खान का मिलना उनके मन्नत वाले घर की पार्टी में होता है।

इस दौरान उनके मन्नत वाले घर पर खाना सुबह 3 बजे से ही लगा दिया जाता है। लेकिन मुझे जो उनकी पार्टी में सबसे अच्छी बात लगती है वो ये है कि जब भी कोई मेहमान अपने घर जाने के लिए पार्टी से निकलता है। तो शाहरूख खुद उन्हें छोड़ने बाहर आते है और मेहमान के गाड़ी में बैठने के लिए खुद ही दरवाजा खोलते है। 

गौरी खान को शाहरूख की ये बात नहीं पसंद ?

रितेश के अलावा गौरी खान ने भी शाहरूख खान को लेकर एक बात बताई थी जो कि उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद। गौरी खान ने यह बयान करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में दिया था। इस दौरान गौरी खान ने कहा था कि शाहरूख हमेशा मेहमानों को बाहर उनकी गाड़ी तक छोड़ने जाते है और यही बात उन्हें नहीं पसंद।

गौरी खान कहती है कि शाहरूख खान अपनी इस आदत की वजह से पार्टी के दौरान अपना अधिक समय बाहर बिताते है और इसकी वजह से लोग उन्हें पार्टी में ढूंढते रहते है और हमें ऐसा लगता है कि पार्टी घर में नहीं बल्कि सड़क पर चल रही है।

शाहरूख खान के आगामी प्रोजेक्ट्स ?

शाहरूख खान के फैंस के लिए 2022 तो कुछ खास नहीं रहा क्योंकि फैंस को अपने स्टार की एक भी फिल्म इस साल में देखने को नहीं मिली। लेकिन साल 2023 जरूर शाहरूख खान के फैंस के लिए खुशियां लेकर आएगा।

क्योंकि साल 2023 में शाहरूख खान अपने फैंस के लिए 3 फिल्म लेकर आने वाले है। जिसमें यशराज फिल्म्स की ‘पठान’, एटली की पहली हिंदी फिल्म ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ का नाम शामिल है।

Read More – प्रभास की ‘आदिपुरुष’ पर हंगामा, हिंदू सेना ने उठाई बैन की मांग और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डायरेक्टर को लिखा पत्र

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles