24 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

साहो फेम सुजीत और पवन कल्याण की अपकमिंग फिल्म अनाउंसड, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर की घोषणा

साहो फेम सुजीत रेड्डी ने आज अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। उन्होंने एक अपकमिंग एक्शन ड्रामा के लिए पवन कल्याण के साथ हाथ मिलाया है। आपको बता दें कि सुजीत रेड्डी एक भारतीय फिल्म निर्देशक और लेखक हैं। जिन्हें साहो और रन राजा रन के लिए जाना जाता है।

सुजीत को फिल्म रन राजा रन के लिए 2015 में बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर (तेलुगु) का SIIMA अवार्ड मिला था। कुछ दिन पहले उन्हें गॉडफादर फिल्म के निर्देशन के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन सुजीत ने स्क्रिप्ट में जो बदलाव किए थे, वो चिरंजीवी को पसंद नहीं आए थे। इसलिए उन्हें इस फिल्म से हाथ धौना पड़ा था। जिसके बाद गॉडफादर के निर्देशन के लिए मोहन राजा को चुना गया था।

इसके बाद सुजीत रेड्डी ने पवन कल्याण को एक कहानी सुनाई है। पवन कल्याण को सुजीत की ये कहानी काफी पसंद आई है। पवन कल्याण के प्रशंसकों के लिए ये बहुत बड़ी खबर है। पिछले कुछ समय से पावर स्टार के निर्देशक सुजीत के साथ काम करने की अटकलें लगाई जा रही हैं, आखिरकार निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा कर दी है।

Pawan Kalyan

ये भी पढ़े RRR: “न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल” में एसएस राजामौली ने जीता “बेस्ट डायरेक्टर अवार्ड”

इस खबर को साझा करते हुए, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर लिखा, “हम अपने अगले प्रोडक्शन के लिए पवन कल्याण के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं। सुजीत द्वारा निर्देशित #FirestormIsComing।

Advertisement

घोषणा पोस्टर में एक लाल पृष्ठभूमि पवन कल्याण की छाया के साथ एक बंदूक है। पोस्टर में ये शब्द भी शामिल हैं, “वे उसे ओजी कहते हैं। फिल्म के लिए सिनेमैटोग्राफर रवि के चंद्रन कैमरा क्रैंक करेंगे। फिल्म के बाकी कलाकारों और क्रू का खुलासा जल्द ही किया जाएगा।

अभी पवन कल्याण निर्देशक कृष जगरलामुदी की हरि हर वीरा मल्लू में व्यस्त हैं। उसे पूरा करने के बाद, फिर उस समय के अपने राजनीतिक कार्यक्रम के आधार पर और हरीश शंकर की अगली फिल्म करेंगे। इसके बाद समुथिरकानी की अगली फिल्म और फिर सुजीत की अगली फिल्म में काम करेंगे।

फिलहाल पवन कल्याण निर्देशक कृष जगरलामुडी की एक्शन-एडवेंचर फिल्म हरि हर वीरा मल्लू में काम करने में व्यस्त हैं। फिल्म को मेगा सूर्या प्रोडक्शन बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म वीरा मल्लू नामक एक कुख्यात योद्धा के जीवन से प्रेरित है। ये एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, यह फिल्म 17 वीं शताब्दी में मुगल साम्राज्य की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles