24 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

सलमान खान की एक्स ने दी भाईजान को एक्सपोज करने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला ?

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान चाहे अपनी फिल्मों को लेकर या फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों का विषय बने रहते है। आज तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सलमान खान का नाम जुड़ा लेकिन कभी भी भाईजान ने इसको लेकर खुलकर बात नहीं की।

लेकिन इससे ये तो नहीं हो जाता कि भाईजान अब तक सिंगल ही रहे है। अगर सलमान खान की अफेयर लिस्ट की बात करें तो उनका नाम संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और भी कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।

इसी में से एक नाम है एक्ट्रेस सोमी अली का जिन्होंने अब सलमान खान को एक बड़ी मुसीबत में डाल दिया है। दरअसल एक वक्त था जब सलमान खान और सोमी अली एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब सोमी अली का यह कहना है कि वो सलमान खान को एक्सपोज करने वाली है।

सोमी अली की सलमान खान को धमकी

Advertisement

बता दें कि एक वक्त था जब सोमी अली सलमान खान पर अपनी जान छिड़कती थी लेकिन अब सोमी अली ने ही सलमान खान की मुसीबत बढ़ा दी है और वह सलमान को एक्सपोज करने की धमकी दे रही है।

सोमी ने सलमान को कहा दी धमकी ?

सोमी अली का कहना है कि वो सलमान खान का पर्दाफाश करने वाली है और इसको लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में सोमी अली ने सलमान खान को वॉर्न करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन का भी जिक्र किया।

क्या लिखा सोमी ने ?

इस दौरान सोमी ने सलमान खान और भाग्य श्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की फोटो का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा कि ‘बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा।’ जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, एक दिन वो सभी सामने आएंगी और सारा सच बता देंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।

कौन है हार्वी वीन्सटीन ?

दरअसल, अपनी इस पोस्ट में सोमी ने जिस हार्वी वीन्सटीन का जिक्र किया है वो हॉलीवुड के एक मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं और उन पर कई सारी महिलाओं और एक्ट्रेसेस के साथ रेप, मारपीट, यौन शोषण करने के आरोप भी लगे हैं। बता दें कि हार्वी वीन्सटीन को कोर्ट से 23 साल कैद की सजा भी सुनाई गई थी।

सलमान-सोमी की प्रेम कहानी ?

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सोमी अली कौन है और वो कब सलमान खान से मिली थी, तो बात करें सोमी अली की तो वक्त था 90 का दशक और वह सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया फिल्म में भी नजर आई थी।

इस दौरान वह सलमान खान पर अपना दिल हार बैठी थी और उनसे प्यार करने लगी थी। ऐसा कहा जाता है कि जब दोनों रिलेशन में आए थे तो सोमी केवल 16 साल की ही थी और दोनों उस दौरान एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे।

जिसके बाद साल 1999 में दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों के रास्ते अलग हो गए थे फिर सोमी अमेरिका चली गई और फिर से अपनी पढ़ाई में लग गई अब वह एक NGO को चलाती हैं।

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles