संजीदा शेख से तलाक पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी, शादी के 8 साल बाद कही ये बात ?

संजीदा शेख से तलाक पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी, शादी के 8 साल बाद कही ये बात ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

संजीदा शेख और टीवी एक्टर आमिर अली के तलाक ने तो पहले ही फैंस का दिल तोड़ दिया था लेकिन अब आमिर अली ने अपने तलाक को लेकर ऐसा कुछ कहा जिसे सुनने के बाद हर कोई चौक गया। अगर आपको ना पता हो।

तो हम आपको बता दें कि साल 2020 के अगस्त महीने में सेरोगेसी की मदद से आमिर और संजीदा अपनी बेटी आयरा अली के पैरेंट्स बने थे और इसके ही कुछ महिनों के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था और दोनों अलग भी हो गए लेकिन इसपर ना तो आमिर ने कुछ कहा और ना ही संजीदा ने कुछ कहा था।

जिसके बाद अब आमिर ने तलाक पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। आमिर का कहना है कि वह शादी के बाद अपने सबसे मुश्किल दौर से गुजरे थे अब उन्होंने ऐसा क्यों कहा आइए इसकी असल वजह को जानते है।

आमिर ने तलाक पर क्या कहा ?

एक इंटरव्यू में अपने तलाक पर बात करते हुए आमिर ने बताया कि जब उनकी शादी टूटी तो वह समय उनके लिए काफी मुश्किल था क्योंकि इसके बाद वह पूरी तरह से टूट चुके थे। उन्होंने कहा कि वह अपने आपको एक खिलाड़ी मानते है जिसकी वजह से उन्होंने मुश्किल दौर से गुजरते हुए भी हार नहीं मानी।

उन्होंने कहा कि वह स्वभाव से बेहद खुशमिजाज व्यक्ति है लेकिन तलाक के बाद उनके जीवन में निराशा फैल गई लेकिन वह अब खुश है कि वह वापस पहले जैसे ही खुश रहने वाले इंसान बन गए है।

मैं किसी से दुर्भावना नहीं रखता ?

आमिर ने बताया कि वह उन लोगों में से नहीं हैं जो कि किसी दूसरे व्यक्ति के लिए दुर्भावना रखते हो। उन्होंने कहा कि भले ही वह और संजीदा साथ नहीं है लेकिन फिर भी वह हमेशा यही दुआ करते है कि संजीदा हमेशा अपने जीवन में खुश रहे।

आमिर ने कहा कि जब कोविड आया और हम सभी अपने-अपने घरों में बंद हो गए तो मैंने काफी सोचा कि क्या मुझे यह कदम उठाना चाहिए और काफी सोच समझकर ही उन्होंने यह कदम उठाया। उन्होंने कहा कि मुझे दुख हुआ लेकिन अब मैं खुश हूं और मैं जीवन में आगे बढ़ना सीख चुका हूं और अगर मैं ऐसा नहीं करता तो खुद भी दुखी रहता और अपने आस-पास वालों को भी दुखी रखता।

संजीदा के आरोपों पर आमिर ने क्या कहा ?

इस दौरान जब आमिर से संजीदा शेख की तरफ से लगाए गए आरोपों पर बात की गई और संजीदा को उनकी बेटी से आमिर के द्वारा 10 महीने तक नहीं मिलने दिए जाने वाले दावे पर सवाल किया गया। तो आमिर ने कहा कि मैं और लोगों की तरह नहीं हूं जो कि कार्ड खेलते है।

उन्होंने कहा कि बस मेरी गलती ये है कि मैं एक आदमी हूं और हमेशा आदमी को ही दोषी माना जाता है फिर चाहे गलती किसी की भी हो। भले ही कोई कुछ भी कहे लेकिन मैं अपने रिश्तों पर हमेशा चुप्पी ही साधे रखूंगा।

क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कोई ऐसी बातें बाहर आए जो कि ना तो मेरे लिए और ना ही किसी और के लिए अच्छी हो। मैंने हमेशा सम्मान भरी जिंदगी जी है और आगे भी यही चाहता हूं।

आमिर अली और संजीदा शेख का कैसा रहा सफर ?

बताते चलें कि आमिर अली और संजीदा शेख ने शादी से पहले भी एक लंबा समय साथ में बिताया था। जिसके बाद 2 मार्च 2020 को दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया और फिर साल 2020 में दोनों ने अपने 8 साल लंबे चले रिश्ते पर विराम लगा दिया और अलग होने का फैसला ले लिया। जिसके बाद साल 2022 में दोनों के तलाक पर कोर्ट की मोहर लगी और बेटी की कस्टडी संजीदा को दे दी गई।

ये भी पढ़े Vikram Vedha Teaser Out: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ का एक्शन से भरपूर टीजर हुआ रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article