14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

Vikram Vedha Teaser Out: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ का एक्शन से भरपूर टीजर हुआ रिलीज

विक्रम वेधा एक अपकमिंग हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका नीरज पांडे ने स्क्रीनप्ले लिखा है। फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने निर्देशित किया है। YNOT स्टूडियोज, फ्राइडे फिल्मवर्क्स, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म पुष्कर-गायत्री की 2017 की तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का रीमेक है। फिल्म में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे हैं। फिल्म 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है।

मेकर्स ने आज ‘विक्रम वेधा’ का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर की भूमिका में है, जिसका नाम वेधा है। वहीं सैफ विक्रम नाम के पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं. फिल्म के धमाकेदार टीजर में ऋतिक का एक्शन स्वैग देख फैंस खुश हैं.

टीजर की शुरुआत ऋतिक के वॉइस ओवर से होती है। वो कहते है कि ना कोई भगवान…ना कोई शैतान.. इसके बाद सैफ अली खान और ऋतिक रोशन एक टेबल पर आमने सामने दिखते हैं। ऋतिक आगे कहते हैं कि ‘अच्छे बुरे के बीच का फर्क करना तो आसान है लेकिन यहां तो दोनों ही बुरे हैं’। ऋतिक को एक निर्दयी गैंगस्टर की भूमिका में दिखाया गया है। मगर कहानी कुछ और ही है। इस फिल्म की कहानी विक्रम बेताल की कहानी पर आधारित है।

‘विक्रम वेधा’ का टीजर 1 मिनट 46 सेकंड लंबा था। जोकि एक विजुअल टीजर है, जिसमें ‘विक्रम वेधा’ की दुनिया अच्छी तरह से दिखाई गयी है। टीजर मजेदार डायलॉग्स, एक्शन सीक्वेंस, कैची बैंकग्राउंड म्यूजिक से भरपूर है।

आपको बता दें कि पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित विक्रम वेधा एक एक्शन-थ्रिलर है. फिल्म की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है। फिल्म में पुलिस वाल विक्रम एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा को ट्रैक करने के लिए उसका पीछा कर रहा है। ये एक बिल्ली और चूहे को पड़कने का खेल है, जहां मास्टर स्टोरीटेलर वेधा, विक्रम को कहानियां सुनाता है। जिसके माध्यम से वो उसकी सोच ही बदल देता है। “विक्रम वेधा” दुनियाभर में 30 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़े – Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी जॉली एलएलबी 3 में केस लड़ते आएंगे नज़र

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles