अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने मीडिया को दिया बयान, कह गए ये बड़ी बात!

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने मीडिया को दिया बयान, कह गए ये बड़ी बात!

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

बॉलीवुड और इंडियन क्रिकेट का नाता काफी पुराना है और आज भी ये रिश्ता बरकरार है। इस संबंध को बनाए रखने में प्यार ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। आज भी बॉलीवुड में ये सिलसिला जारी है अब विराट कोहली और अनुशका शर्मा के बाद सुनील शेट्टी और माणा शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी का जन्म एक मंग्लोरियन TULU परिवार हुआ है, जोकि एक साउथ इंडियन है। वहीं केएल राहुल का ताल्लुक भी मैंगलुरु से है। इसलिए खबरें ये भी हैं कि अथिया और केएल राहुल की शादी भी साउथ इंडियन तौर तरीको से होने वाली है।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते की सोशल मीडिया पर खुब चर्चाए जारी है। आपको बता दें दोनी ही एक दूसरे को पिछले तीन से डेट कर रहे है और खबर ये भी है कि इनकी वेडिंग भी बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग हो सकती है। वहीं, अब इनकी शादी को लेकर अथिया शेट्टी के पापा सुनील शेट्टी ने मीडिया से बतचीत के दैरान इस शादी को लेकर बयान दिया है।

अन्ना ने कहीं ये बड़ी बात

सुनील शेट्टी ने इंस्टैंट बॉलीवुड बात करते हुए इस शादी को लेकर कहां है कि, मैं ये फैसला बच्चो पर छोड़ता हूं, के एल राहुल को अभी एशिया कप,वर्ल्ड कप, साउथ अफ्रीका टूर, और ऑस्ट्रेलिया टूर भी है। मुझे लगतै हैं जब बच्चों तो ब्रेक मिलेगी तब ही शादी होगी। रेस्ट डे पर शादी नहीं हो सकती है।

अन्ना के इस बयान ये ये बात तो साफ हैं की राहुल का अभी अपने करियर पर फोकस है। करियर से जब वक्त मिलेगा तबी इनकी शादी की तैयारियां भी की जाएगी। याथ ही आपको बता दें इन दिनों अथिया अपनी आने वाली फिल्म क लेकर प्रोजेक्ट्स में बिजी है। ऐसे में इनकी शादी को लेकर पिछले लम्बे समय से इंतजार कर रहे फैंस को निराशा मिल सकती है।

ये भी पढ़े Miss Universe: अब शादीशुदा महिलाएं भी मिस यूनिवर्स ब्यूटी प्रतियोगिता में ले सकेंगी हिस्सा

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article