34.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

Sapna Choudhary को काटना पड़ा जेल का चक्कर, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला ?

पहले सपना चौधरी को हरियाणा के नाम से जाना जाता था लेकिन उनके बिग बॉस में आने के बाद से अब सपना चौधरी के नाम से हरियाणा को जाना जाता है परंतु लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी अब खुद ही विवाद में घिरी नजर आ रही है।

सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई है और इसके चलते उन्हें जेल के भी चक्कर काटने पड़ रहे हैं। दरअसल, सपना चौधरी पर उनकी ही भाभी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सपना चौधरी की भाभी का कहना है कि सपना चौधरी के परिवार ने उनसे दहेज की मांग की और उनके साथ मारपीट भी की।

बता दें कि इस आरोप के बाद सपना चौधरी समेत उनकी माँ और भाई तीनों पर केस दर्ज कर लिया गया है और इसी के चलते सपना को बीते शनिवार को जेल के चक्कर भी काटने पड़े।

Table of Contents

Advertisement

सपना को काटने पड़े थाने के चक्कर ?

Sapna Choudhary

ये भी पढ़े बिग बॉस का पूरा हुआ सफर, MC Stan बने Bigg Boss 16 Winner?

सपना चौधरी के जीवन से विवाद खत्म होने के नाम ही नहीं ले रहे। बीते कुछ दिन पहले सपना की भाभी ने अपने पति करण, सास नीलम और ननद पर गंभीर आरोप लगाए थे। सपना चौधरी पर आरोप लगाने वाली उनकी भाभी का कहना है कि उनसे दहेज में क्रेटा कार की मांग की जा रही है। इसके अलावा अपने पति पर आरोप लगाते हुए सपना की भाभी ने कहा कि उनके पति उनका यौन शोषण करते हैं।

बता दें कि सपना की भाभी ने पलवल के महिला थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है और उनका आरोप है कि साल 2018 में उनकी शादी सपना के भाई करण से हुई थी जो कि दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में रहता है।

जब शादी हुई तो इसके बाद उनसे दहेज की मांग की जाने लगी और दहेज ना देने के चलते उनसे मारपीट भी की जाती थी। इसके बाद जैसे तैसे मामला टला लेकिन जब उनके बेटी हुई तो परिवार की मांग फिर उठी और बेटी के छूछक में सपना का परिवार उनसे क्रेटा गाड़ी की मांग करने लगा। जिसके बाद तंग आकर उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

गाड़ी ना मिलने पर प्रताड़ित करने लगे ?

अपने दर्ज किए गए बयान में सपना की भाभी ने बताया कि उनके पिता से लगातार क्रेटा कार की मांग की जा रही थी। जबकि उनके पिता पहले ही ससुरालवालों को 3 लाख रूपए नकद, सोना-चांदी और कपड़े दे चुके थे लेकिन फिर भी उनकी मांग खत्म नहीं हुई और जब मामला बढ़ गया तो उनके पास शिकायत दर्ज कराने के सिवा कोई चारा नहीं बचा।

ये भी पढ़े कंगना रनौत ने बड़े ही अलग अंदाज में दी स्वरा को शादी के लिए बधाई, फैंस ने खींची कंगना की टांग ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles