15.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

शाहरुख खान को देखकर क्यों इतनी शॉक हो गई हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन, एक्ट्रेस ने इस रिएक्शन के पीछे की बताई वजह

सऊदी अरब के जेद्दा में ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ आयोजित किया गया था। इसमें दुनिया भर के फिल्मी सितारे मौजूद रहे हैं। बॉलीवुड फिल्म इंड्रस्टी से सैफ अली खान,उनकी पत्नि करीना कपूर खान और शाहरुख खान समेत कई स्टार्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए हैं। इस इवेंट से शाहरुख खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में शाहरुख खान को देखर एक हॉलीवुड स्टार बुरी तरह शॉक हो जाती हैं। इसके उस उसी हॉलीवुड स्टार ने अपने रिएक्शन के बारे में बताया है।

शाहरुख को देख हैरान हुई हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन-

shah_rukh_khan_sharon_stone-sixteen_nine

ये भी पढ़े  RRR: “न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल” में एसएस राजामौली ने जीता “बेस्ट डायरेक्टर अवार्ड”

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें शाहरुख खान को देखकर जो हॉलीवुड स्टार शॉक हो गई है। वो ‘सिल्वर’ फेम एक्ट्रेस शेरोन स्टोन हैं। दरअसल वो इस फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख के पास ही बैठी हुई थीं। लेकिन जब शारुख लोगों से हाथ मिलाने के लिए उठे तो शेरोन, शाहरुख खान को अपने बगल वाली सीट से उठते देख हैरान रह गई। इस दौरान उन्होंने ‘ओह माय गॉड’ कहकर अपने इमोशंस को एक्सप्रेस किया था। इसके बाद शाहरुख खान ने उन्हें हैलो किया। वहीं शेरोन पूरा समय शॉकिंग तरीके से शाहरुख को निहारती रही थी। उन्होंने हाथ जोडकर शाहरुख का अभिवादन भी किया.

अब शेरोन ने शाहरुख को देखकर अपने रिएक्शन के बारे में बाताय है कि उन्होंने ऐसा रिएक्शन क्यों दिया। ‘रेड सी फिल्म फेस्टिवल’ के दूसरे दिन हुए इवेंट में शेरोन ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि “शाहरुख खान उनसे दो सीट दूर बैठे थे। उन्हें तो ये भी नहीं पता था कि वो वहां थे। जब मैनें उन्हें देखा तो . मैं बहुत आसानी से सितारों से प्रभावित नहीं होती, क्योंकि मैं बहुत सारे सितारों को जानती हूं, लेकिन जब मैंने उन्हें देखा तो शॉक रह गई। मैं उस तरह रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles