fbpx

दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म सीता रामम इस दिन होगी रिलीज

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Sita Ramam फिल्म निर्माता हनु राघवपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित नवीनतम रोमांटिक ड्रामा है। इसमें मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना के साथ मुख्य भूमिका में दुलारे सलमान मुख्य भूमिका में हैं। यह वैजयंती मूवीज के सहयोग से स्वप्ना सिनेमा के प्रोडक्शन हाउस से निर्मित और निर्मित है। दक्षिण भारतीय संगीत निर्देशक विशाल चंद्रशेखर ने फिल्म के लिए आकर्षक पृष्ठभूमि संगीत और ट्रैक बनाए हैं।Sita Ramam Release Dateसीता रामम फिल्म निर्माता हनु राघवपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित नवीनतम रोमांटिक ड्रामा है। इसमें मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना के साथ मुख्य भूमिका में दुलारे सलमान मुख्य भूमिका में हैं। यह वैजयंती मूवीज के सहयोग से स्वप्ना सिनेमा के प्रोडक्शन हाउस से निर्मित और निर्मित है। दक्षिण भारतीय संगीत निर्देशक विशाल चंद्रशेखर ने फिल्म के लिए आकर्षक पृष्ठभूमि संगीत और ट्रैक बनाए हैं।

दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर की आगामी रोमांटिक फिल्म सीता रामम दक्षिण की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि फिल्म 5 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज होगी। उन्होंने एक नया पोस्टर भी साझा किया और रिलीज के विवरण की घोषणा करते हुए एक नोट भी लिखा।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दुलकर सलमान ने लिखा, “एक महाकाव्य कहानी। एक ऐसी फिल्म जिसने ऐसा महसूस किया कि हमने एक सपने में कदम रखा है। रंगों, स्थलों और ध्वनियों से भरपूर एक शानदार युग की यात्रा का समय। यह इतिहास के पन्नों का एक प्रेम पत्र है। जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में पहुंचा रहा हूं…सीताराम।”

हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित, युद्ध की पृष्ठभूमि के खिलाफ यह रोमांटिक ड्रामा दुलकर सलमान द्वारा निभाए गए एक सैनिक और मृणाल ठाकुर द्वारा निभाई गई उनकी महिला प्रेम के बीच प्रेम कहानी है। रश्मिका मंदाना भी सीता रामम में आफरीन के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। सीता रामम 2018 की बायोपिक, महानटी के बाद, हे सिनामिका अभिनेता की दूसरी टॉलीवुड फिल्म है।

Advertisement

स्वप्ना सिनेमा के बैनर तले बनी अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त द्वारा निर्मित यह फिल्म वैजयंती द्वारा प्रस्तुत की जा रही है। सीता रामम में सुमंत, गौतम मेनन और प्रकाश राज भी सेकेंडरी रोल में नजर आएंगे। फिल्म में पीएस विनोद द्वारा कैमरावर्क किया जाएगा और विशाल चंद्रशेखर संगीत प्रदान कर रहे हैं।

ये भी पढ़े लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने स्पेशल वीडियो के जरिए बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

ये भी पढ़े विशाल स्टारर कॉप ड्रामा फिल्म लाठी को इस दिन सिनेमाघरों में किया जाएगा रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article