fbpx

लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने स्पेशल वीडियो के जरिए बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Must read

दोस्तो आपने 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप तो देखी होगी जो स्वयं विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म को हिन्दीं में आमिर खान रिमेक कर रहे है, जिसका नाम रखा गया है- लाल सिंह चड्ढा।

लाल सिंह चड्ढा क अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहें है जिसे एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखा गया है। फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स कर रही है। फिल्म में आमिर खान करीना कपूर और नागा चैतन्य (उनकी हिंदी फिल्म की शुरुआत में) मूख्य किरदार में है।

लाल सिंह चड्ढा इस साल रिलीज हो रही है और फिल्म के दो गाने ‘कहानी’ और ‘मैं की करा’ यूट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं। पहला गाना ‘कहानी’, जिसने फिल्म के प्रचार अभियान की शुरुआत की, एक रेडियो पॉडकास्ट पर लॉन्च किया गया। लाल सिंह चड्ढा के साथ, आमिर खान बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता बन जाएंगे, जो रिलीज से ढाई महीने पहले अपनी फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी करेंगे।

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो के माध्यम से इसकी पुष्टि की है। वीडियो में आमिर खान ने अपनी फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी खास जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 2022 आईपीएल फाइनल के दिन रिलीज होगा, जो कि 29 मई को है। उन्होंने कहा कि ट्रेलर का अनावरण आईपीएल 2022 के फाइनल मैच की पहली पारी में से दूसरे रणनीतिक समय में किया जाएगा, जिसका मतलब है कि ट्रेलर फाइनल के दिन लगभग 8:45 बजे आईएसटी पर रिलीज किया जाएगा।

Advertisement

फिल्म के सह-कलाकार करीना कपूर खान और नागा चैतन्य हैं। एक यूट्यूब पॉडकास्ट में करीना कपूर खान ने खुलासा किया कि लाल सिंह चड्ढा, उनके अनुसार, आमिर खान की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म होने जा रही है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

ये भी पढ़े जुग जुग जीयो ट्रेलर: वरुण धवन और कियारा आडवाणी, अनिल कपूर स्टारर फैमिली ड्रामा का कोर प्लॉट फैमिली इमोशन, रिलेशन और डाइवोर्स के इर्द गिर्द घुमता है

ये भी पढ़े द ग्रे मैन: धनुष, रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज की हुई घोषणा

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article